Home » पद्मावती फ़िल्म का विरोध जारी, 1 दिसम्बर को भारत बंद का किया समर्थन

पद्मावती फ़िल्म का विरोध जारी, 1 दिसम्बर को भारत बंद का किया समर्थन

by pawan sharma

फ़िल्म निदेशक संजय लीला भंसाली की आने वाली फ़िल्म रानी पद्मावती का विरोध थम नहीं रहा कि फ़िल्म की नायिका दीपिका पादुकोण के एक बयान ने इस विरोध में आग में घी डालने का काम कर दिया है। फ़िल्म अभिनेत्री दीपिका ने कहा था कि इस फ़िल्म की रिलीज़ को कोई नहीं रोक सकता है। एक तरफ करणी सेना लगातार इस फ़िल्म को रोकने के लिए विरोध पदर्शन कर रही है और अब फ़िल्म नायिका के इस बयान के बाद करणी सेना ने 1 दिसम्बर को भारत बंद का ऐलान किया है। जिसको लेकर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की ओर से जिला कार्यालय पर आवश्यक बैठक की गयी।

इस बैठक में महासभा के पदाधिकारियों ने भाग लिया और इस फ़िल्म के विरोध को लेकर रणनीति तैयार की। साथ ही फ़िल्म अभिनेत्री दीपिका के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। महासभा के पदाधिकारियों का कहना था कि फ़िल्म निदेशक ने अपनी फ़िल्म को रोचक बनाने के लिए रानी पद्मावती के इतिहास से छेड़छाड़ की है और रानी पद्मावती के चरित्र को गलत ढंग से दर्शाया गया है जिसे बर्दास्त नहीं किया जायेगा।

महासभा के जिला अध्यक्ष का कहना है कि करणी सेना ने भारत बंद का जो एलान किया है महासभा उसका समर्थन करती है। क्षत्रिय व राजपूत समाज की यह मांग ठीक है इसलिए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी भारत सरकार को पत्र लिखा है। वहीं महासभा के युवा कार्यकर्त्ता भी आक्रोशित है उनका कहना है कि अगर फ़िल्म रिलीज़ हुई तो सड़कों पर प्रदर्शन होंगा।

Related Articles

Leave a Comment