थाने से चंद कदम की दूरी पर 7 साल के मासूम की निर्मम हत्या, नजदीकी के हाथ होने की आशंका

आगरा। शुक्रवार की शाम थी।। 7 साल के मासूम क्रश गौतम की मां सब्जी लेने बाजार गई थी। उस वक्त अपने आंखों के लाडले और गोद के खिलौने 7 साल के मासूम क्रश को मां टीवी देखने के लिए घर के अंदर ही छोड़ गई थी। सब्जी लेने से घर आने का तकरीबन 20 मिनट का समय लगा और जब मां घर लौटी तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

मासूम 7 साल का क्रश गौतम अपने ही कमरे के बेड पर खून से लहूलुहान तड़प रहा था। स्थिति साफ़ थी कि किसी ने घर के अंदर 7 साल के मासूम के गले पर आरी का ब्लेड चलाकर उसे मौत की नींद सुला दिया। हालांकि जब माँ घर पर आई तब बच्चे की सांसे चल रही थी। लहूलुहान गोद को हाथ में लेकर मां और परिवार के अन्य लोग पास पड़ोस के लोग निजी अस्पताल की ओर दौड़े और जब तक निजी अस्पताल में बच्चे को भर्ती कराया जाता तब तक 7 साल के मासूम क्रश गौतम की हत्या हो चुकी थी।

ताजा मामला एतमादुद्दौला थाना क्षेत्र का है। एत्माद्दौला थाने से चंद कदम की दूरी पर अज्ञात लोगों ने घर के अंदर 7 साल के मासूम क्रश गौतम को मौत की नींद सुला दिया था। हत्या की जानकारी होते ही जिले भर के पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में सीओ छत्ता संजय सागर एसपी सिटी आगरा कुँवर अनुपम सिंह सहित इलाकाई पुलिस घटनास्थल पर पहुची। मृतक 7 साल के मासूम क्रश गौतम के पिता राजकुमार गौतम जनपद आगरा में ट्रैफिक पुलिस में तैनात हैं।

जिस वक्त 7 साल के मासूम क्रश गौतम की हत्या हुई। उस वक्त मकान की ऊपरी हिस्से में अन्य किराएदार भी रहते हैं। हत्या किसने कब और क्यों की इस बात की जानकारी किरायेदारों से जुटाई गई मगर पुलिस को जानकारी में कुछ भी हाथ नहीं लगा। प्रारंभिक तौर पर जांच पड़ताल में आशंका जताई जा रही है कि 7 साल के मासूम क्रश गौतम की हत्या करने वाला परिवार का ही कोई नजदीकी हो सकता है।

इस मामले में एत्माद्दौला पुलिस मृतक क्रश गौतम के परिवारीजनों की तहरीर पर हत्या का अभियोग पंजीकृत कर लिया है तो ही बड़ा सवाल यह है कि थाने से चंद कदम की दूरी पर दिनदहाड़े 7 साल के मासूम को मौत की नींद सुला दिया जाता है। यानी स्थिति साफ है कि हत्यारे बेखौफ हैं। अपराधी बेलगाम है और एत्माद्दौला पुलिस चैन की नींद सो रही है।

इससे पहले भी एत्माद्दौला थाना क्षेत्र में अपराधी बेलगाम रहे। लूट और चोरी के दनादन वारदातें हुई और पुलिस लकीर पीटते रही। घटनास्थल पहुंचे पुलिस के आला अफसरों ने डॉग स्क्वायड फिंगर एक्सपर्ट्स की मदद ली है और हत्या के खुलासे का दावा किया जा रहा है।

मौका ए वारदात से पुलिस के आला अफसरों ने हत्या में प्रयुक्त आरी के ब्लेड को भी बरामद कर लिया है। प्राथमिक तौर पर यह हत्या किसी नजदीकी के द्वारा किए जाने की सम्भावना है। फिलहाल अब देखना होगा कि मासूम क्रश गौतम की हत्या करने वाले हत्यारोपी कब तक एतमादुद्दौला पुलिस की गिरफ्त में आते हैं।

About admin 4680 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*