जूता व्यापारी के घर लाखों की चोरी, दो संदिग्धों से पूछताछ जारी

आगरा। नाई की मंडी थाना क्षेत्र के कबीर खान हवेली इलाके में अज्ञात चोरों ने लाखों रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को कड़ी चुनौती दे डाली है। नाई की मंडी थाना क्षेत्र के कबीर खा इलाके में जूता व्यापारी आरिफ का मकान है। पीड़ित के मुताबिक परिवार के लोग शादी समारोह में सम्मिलित होने गये थे। सूना घर देख कर चोरों ने घर में प्रवेश कर दिया। चोरों ने यहां लगे सीसीटीवी कैमरे को डैमेज कर दिया और तार भी काट दिए जिससे रिकॉर्डिंग ना हो पाए और घर पूरा खंगाल डाला।

चोरों ने यहां लाखों रुपयों की नगदी, सोने-चांदी के आभूषण और कीमती सामान पर अपना हाथ साफ किया है। पीड़ित ने पूरे मामले की जानकारी से पुलिस को अवगत करा दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है तो वहीं बताया जाता है कि चोरी की घटना के बाद शोर हो जाने पर पड़ोस के लोगों ने एक चोर को गिरफ्तार भी कर लिया, जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने एक युवक को उठा लिया है। फिलहाल पुलिस दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

चोरी की घटना को देख कर लगता है कि चोर जानते थे कि इस मकान में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। यही वजह है कि चोरों ने पहले सीसीटीवी कैमरों को डैमेज किया जिससे घटना कैमरे में कैद ना हो सके। अब देखना होगा कि पुलिस इस चोरी की घटना का खुलासा कब तक कर पाती है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*