जूता फैक्ट्री में भीषण आग, अफरा-तफरी मची

आगरा। सिकंदरा थाना क्षेत्र के आगरा मथुरा हाईवे पर जूता फैक्ट्री में लगी भीषण आग से क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल मच गया। घटनाक्रम शुक्रवार सुबह का है।

सिकंदरा थाना क्षेत्र के आगरा मथुरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर सिकंदरा सब्जी मंडी के पास श्यान एक्सपोर्ट नाम से जूता फैक्ट्री संचालित है। श्यान एक्सपोर्ट जूता फैक्टरी में उठी आग की लपटों ने भीषण आग का रूप ले लिया और आग ने अपना रौद्र रूप दिखाना शुरू कर दिया। देखते ही देखते भीषण आग में पूरी फैक्ट्री को अपनी चपेट में ले लिया था।

जूता फैक्टरी के अंदर लगी भीषण आग का आलम ऐसा था कि दूर दूर तक धुएं के गुबार और आग की लपटों को देखा जा सकता था। जूता फैक्ट्री में लगी भीषण आग की सूचना फैक्ट्री प्रशासन ने इलाकाई पुलिस के साथ दमकल विभाग को दी।

तकरीबन एक दर्जन से ज्यादा दमकलों को आग बुझाने के लिए मशक्कत करनी पड़ी। क्षेत्राधिकारी कादिर मय फोर्स के साथ मौके पर रुके हुए थे तो वहीं भीषण आग पर काबू पाने के लिए पुलिस को नगर निगम और प्राइवेट JCB मशीन की भी मदद लेनी पड़ी ।

आग इतनी भीषण थी कि फैक्ट्री के अगले हिस्से और पिछले हिस्से को डैमेज कर फायर टेंडर की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा था। फिलहाल जूता फैक्ट्री में लगी भीषण आग का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

इस आग में लाखों रुपयों के नुकसान की संभावना जताई गई है। खबर लिखे जाने तक आग पर पूर्ण रुप से नियंत्रण नहीं हो सका था। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आग पर काबू पाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*