दुकान के सौदे के विवाद में मारी थी गोली, पुलिस ने किया गिरफ़्तार

आगरा। सदर थाना क्षेत्र के नैनाना जाट निवासी तहसीम पुत्र सुलेमान को जान से मारने की नीयत से गोली मारने वाले युवक को मलपुरा थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मलपुरा पुलिस को यह सफलता मुखबिर से मिली सूचना पर मिली। मुखबिर की सूचना पर मलपुरा पुलिस ने अभियुक्त कन्हैया को गिरफ्तार किया और उसके पास से 315 बोर का तमंचा व जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। मलपुरा थाना पुलिस ने आरोपी कन्हैया के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि तहसीम के भतीजे आमिर खान ने सूचना दी थी कि उसके चाचा तहसीम को कन्हैया नाम के युवक ने गोली मार दी है जो गंभीर रूप से घायल है और इलाज के लिए एसआर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इस सूचना पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी कन्हैया के धरपकड़ के प्रयास तेज कर दिए थे। गुरुवार को मुखबिर से मिली सूचना पर कन्हैया को गिरफ्तार कर लिया गया और कानूनी कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया।

बताया जाता है कि इस घटना में घायल हुए तहसीम पुत्र सुलेमान ने घड़ी हीरालाल के पूर्व प्रधान रमेश चंद पुत्र धनीराम से 2 दुकानें खरीदने का सौदा 29 लाख रुपए में किया था जिसके लिए पेशकी के रूप में ₹20 लाख नगद दे दिए थे और ₹9 लाख बेनाम पर देना तय हुआ था लेकिन इस सौदे से रमेश चंद्र पुत्र कन्हैया ख़ुश नहीं था। उसने तहसीम को बैनामा कराने पर जान से मारने की धमकी दी थी यह धमकी उसे दो बार दी गई। दूसरी बार आरोपी कन्हैया ने तहसीम को जान से मारने की नियत से गोली मार दी। इस पूरी घटना में तहसीम बुरी तरह से घायल हो गया जिसका उपचार एसआर हॉस्पिटल में चल रहा है। पुलिस ने बताया कि आरोपी कन्हैया के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर जेल भेजा जा रहा है।

About admin 1750 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*