पीपली लाइव अभिनेता और प्रील्यूड स्कूल की जिया देंगी ‘सपना’ फ़िल्म से ये संदेश

आगरा। पीपली लाइव फिल्म में नत्था का रोल करने वाले ओमकार मानिकपुरी अब निर्देशक शरद सिंह ठाकुर की सपना फिल्म में नजर आएंगे। सामाजिक बुराइयों पर आधारित फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी से समाज को झकझोर देने वाले अभिनेता ओमकार मानिकपुरी सपना फिल्म एक नशेड़ी भिखारी का रोल निभाते हुए नजर आएंगे। यह फिल्म पूरी तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मिशन बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ पर आधारित है।

इस फिल्म के माध्यम से फुटपाथ पर रहने वाले उन बच्चों की कहानी को पर्दे पर दर्शाया जाएगा जो पढ़ना तो चाहते हैं लेकिन पढ़ाई लिखाई से कोसों दूर है। जिनके जीवन में दुख परेशानी और हताशा के अतिरिक्त कुछ नहीं होता होता है तो सिर्फ 2 जून की रोटी के लिए दिन रात मशक्कत करना और भीख मांगना।

बुधवार को सपना फिल्म का शुभारंभ दयालबाग स्थित प्रील्यूड पब्लिक स्कूल में किया गया। सामाजिक बुराई को पर्दे पर लाने के लिए बनाई जा रही इस फिल्म के शुभारंभ के अवसर पर अनीशा फिल्म इंटरनेशनल एवं आरआर दीक्षित एंटरटेनमेंट के संयुक्त तत्वाधान में किया गया। फिल्म की शुभारंभ के अवसर पर सांसद एसपी सिंह बघेल, स्कूल के निदेशक सुशील गुप्ता और इस फिल्म के निर्देशक श्याम बंसल मौजूद रहे। इस फिल्म में मुख्य भूमिका पीपली लाइव के नत्था यानी ओंकार मानिकपुरी और प्रील्यूड पब्लिक स्कूल की छात्रा जिया छाबड़ा निभाएंगी।

फिल्म के शुभारंभ के अवसर पर अभिनेता ओमकार मानिकपुरी पत्रकारों से रूबरू हुए। पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने 9 साल के फिल्मी सफर को पत्रकारों से साझा किया। उनका कहना था कि पीपली लाइव उनकी पहली फिल्म थी जिसने रातो रात उन्हें स्टार बना दिया। पीपली लाइव सामाजिक बुराई और भ्रष्टाचार पर आधारित थी जिसमें दिखाया गया कि सरकारी योजनाओं को सरकारी कर्मचारी और नेता किस तरह से मिल बांटकर खा जाते हैं। यह फिल्म भी फुटपाथ पर रहने वाले उन बच्चों की कहानी बयां करेंगे जिसके लिए शिक्षा सिर्फ सपना है।

ओमकार मानिकपुरी ने बताया कि इस फिल्म में वह एक भिखारी की बेटी का किरदार निभा रहे हैं जो दिन भर नशे में रहता है और बेटी जो भीख मांग कर लाती है उसके पैसों से भी शराब पी जाता है। बेटी पढ़ना चाहती है लेकिन उसका यह सपना कैसे पूरा होगा और फुटपाथ पर रहने वाले बच्चों की जिंदगी क्या होती है यह दर्शाया गया है। इस फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहीं स्कूल की जिया छाबड़ा ने बताया कि वह एक भिखारी का रोल अदा कर रही है। फिल्म में काम करके उन्हें काफी अच्छा लग रहा है जो उनके लिए एक नया अनुभव है। इस दौरान फिल्म के शुभारंभ के अवसर पर मौजूद सभी लोगों ने फिल्म निर्देशक को इस फिल्म के लिए बधाई दी

About admin 1574 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*