परचून के खोखे में लगाई आग, ग्रामीणों ने बताई विवाद की जड़

आगरा। थाना पिनाहट क्षेत्र के गांव नाहर सिंह पुरा ओपीएस पब्लिक के पास एक परचून खोके में अज्ञात लोगों द्वारा गुरुवार की रात पेट्रोल डालकर आग लगा दी, भीषण आग से परचूनी खोका का जल कर राख हो गया। दुकान में रखा हजारों का माल जल गया। दुकान स्वामी ने अज्ञात लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत नंदगवां पिनाहट मार्ग पर गांव नाहर सिंह का पुरा ओपीएस स्कूल के पास सड़क किनारे मुकेश चौहान पुत्र सिद्धार्थ सिंह निवासी जोधपुरा का परचूनी खोका रखा हुआ था, जिससे गरीब दुकान स्वामी अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा था। दुकानदार अपने परचुनी खोका दुकान को शाम को बंद करके गया था। गुरुवार रात को करीब 1:00 बजे किसी ने मुकेश को सूचना दी के उसकी दुकान में आग लग गई है और सामान जलकर राख हो गया। आनन-फानन में गरीब दुकानदार मौके पर पहुंचा तो उसका परचून खोका भीषण आग से जलकर राख हो चुका था और दुकान में रखा करीब 30 हजार का सामान जल चुका था।

पीड़ित ने तत्काल इसकी सूचना कंट्रोल रूम को दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना का मौका मुआयना किया। वहीं पीड़ित दुकानदार ने अज्ञात लोगों द्वारा पेट्रोल डालकर आग लगाने बात पुलिस से कही, साथ ही पीड़ित अज्ञातों युवकों के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित दुकानदार का अपने घर चलाने का एक ही सहारा था जिसे अज्ञात लोगों द्वारा आग लगाकर दुकान को जला दिया गया।

ग्रामीणों की माने तो खोखे वाली जमीन पर दो पक्षों में जमीनी विवाद चल रहा है जिसे लेकर गरीब के खोखे में आग लगाई गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

About admin 1953 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।