चलते हुए ऑटो में लगी आग, चालक ने कूद कर बचाई जान

आगरा। सोमवार सुबह थाना एत्माद्दौला के रामबाग चौकी क्षेत्र के फ्लाईओवर उस समय अफरा तफरी मच गई जब एक चलते हुए ऑटो में अचानक से आग लग गयी। ऑटो में आग लगने की सूचना पर ऑटो ड्राइवर ने कूद कर अपनी जान बचाई तो वहीं ऑटो धू धू कर जलने लगा। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और कुछ ही देर में ऑटो जलकर राख हो गया। राहगीरों ने इस घटना की सूचना पुलिस और फायर विभाग को दी लेकिन जब तक पुलिस और दमकल पहुँचती ऑटो जलकर राख हो गया।

घटना सुबह की है। लोगों ने बताया कि सवारी ऑटो जा रहा था तभी उसमे से चिंगारी निकली और आग लग गयी। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और ऑटो जलकर खाक हो गए। इस घटना से फ्लाईओवर पर अफरा तफरी मच गयी और जाम लग गया।

फिलहाल गनीमत रही कि ऑटो सवार ने कूद कर अपनी जान बचा ली और सवारी ऑटो खाली था। नहीं तो किसी बड़ी जनहानि से इंकार नही किया जा सकता।

About admin 2244 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।