अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने की पति की गला रेत कर हत्या, आरोपी पत्नी गिरफ्तार

आगरा। थाना बरहन क्षेत्र के गांव खांडा में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक पत्नी ने अपने पति की गला रेत कर हत्या कर दी, सूचना पर पहुंची पुलिस ने पत्नी को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तो वहीं घटना की जांच की जा रही है।

मामला दरअसल एत्मादपुर तहसील क्षेत्र के थाना बरहन के गांव खांडा का है जहां के निवासी विक्रम पुत्र सुरेंद्र सिंह उम्र 27 वर्ष की शादी 4 वर्ष पूर्व रानी से हुई थी। विक्रम नोएडा में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है तो वहीं घर पर पत्नी के साथ एक 2 वर्ष का पुत्र रहता था। मृतक के रिश्तेदार राजेश सिकरवार के अनुसार विक्रम की पत्नी के अवैध संबंध किसी युवक से थे जिसके चलते आए दिन विक्रम से उसकी तनातनी होने लगी। आज विक्रम की पत्नी ने हसिया से विक्रम का गला रेत दिया।

घटना की सूचना पाकर पहुंचे मृतक विक्रम रिश्तेदार राजेश ने बताया कि विक्रम के मृत शरीर पर गले पर गहरे चोट के निशान हैं। थाना बरहन पुलिस विक्रम की पत्नी को पूछताछ के लिए थाना बरहन ले गई जहां उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है तो वहीं थाना पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और अग्रिम कार्यवाही के लिए तहरीर का इंतजार कर रही है।

About admin 4824 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।