Home आगरा वॉटर वर्क्स फ्लाईओवर पर कार से स्टंट करते दो युवकों का वीडियो वायरल, पुलिस ने लिया संज्ञान

वॉटर वर्क्स फ्लाईओवर पर कार से स्टंट करते दो युवकों का वीडियो वायरल, पुलिस ने लिया संज्ञान

by admin

Agra. हाईवे पर चलती गाड़ी से स्टंट करना बेहद खतरनाक होता है। स्टंट वालों पर पुलिस लगातार शिकंजा कस रही है लेकिन इसके बावजूद स्टंटबाज अपनी जान को जोखिम में डालकर लगातार स्टंट करते हुए दिखाई देते हैं। इसी तरह कार से स्टंटबाजी का एक वीडियो भी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। यह वायरल वीडियो आगरा-कानपुर नेशनल हाईवे का है जिस पर 2 युवक दौड़ती कार से बाहर निकलकर स्टंट बाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। कार हाईवे पर लगातार चल रही है। दोनों लड़कों का स्टंटबाजी करने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने इस पर कार्रवाई की बात कही है।

मामला आगरा कानपुर हाईवे स्थित वाटर वर्क्स फ्लाईओवर के ऊपर का है। स्टंट बाजी का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वह 3 दिन पुराना बताया जा रहा है। दो युवक चलती हुई कार से खिड़की के बाहर निकलकर स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं। जिस कार पर युवक स्टंट कर रहे हैं वह स्कोडा कंपनी की बताई जा रही है। कार का नंबर UP 80 CB 2939 है। करीब 17 सेकेंड के इस वीडियो में दोनों युवकों द्वारा किए जा रहे स्टंट को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी

जैसे यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले लोगों ने इसे तेजी के साथ शेयर करना शुरू कर दिया। कुछ लोग तो अपने ट्विटर अकाउंट पर भी अपलोड करके इन स्टंट वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। फिलहाल पुलिस का कहना है कि वीडियो के माध्यम से कार चालक तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: