खरीदने के बहाने दो मोबाइल लेकर लेकर उड़ा शातिर, दुकानदार रह गया हाथ मलते

आगरा। पुलिस चौकी से कुछ कदमों की दूरी पर स्थित एक मोबाइल शॉप से शातिर मोबाइल चुराकर भाग गया। दुकान स्वामी को जब तक कुछ समझ आता। शातिर बाइक पर बैठकर रफू चक्कर हो चुका था। दुकान स्वामी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने पीड़ित दुकान स्वामी से बात की और मामले की छानबीन शुरू कर दी।

मामला खेरिया मोड़ पुलिस चौकी का है। खेरिया मोड़ पुलिस चौकी के पास ही एक मार्केट में डिम्पी मोबाइल शॉप है। बताया जाता है कि शाम करीब 8:30 बजे एक युवक आया और मोबाइल खरीदने की बात कहते हुए मोबाइल दिखाने के लिए बोला। दुकान स्वामी ने उस युवक को दो मोबाइल दिखाए तो युवक में एक ओर मोबाइल दिखाने को कहा। जैसे ही दुकान स्वामी मोबाइल लेने के लिए मुड़ा युवक दोनों मोबाइल लेकर भाग गया। जब तक वो बाहर आये। मोबाइल चोर बाइक पर बैठकर रफू चक्कर हो गया।

पीड़ित दुकान स्वामी का कहना था कि मोबाइल चोर एक 20 हजार का और एक 12 हजार रुपए वाला मोबाइल लेकर भाग गया। पुलिस में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है और पुलीस से मोबाइल चोर और उसके साथी को पकड़ने की अपील की है।

About admin 3470 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।