बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है ‘टॉम एंड जेरी’ की मूवी, ट्रेलर हुआ रिलीज़

'Tom and Jerry' movie is coming on big screen, trailer released

टिम स्टोरी के निर्देशन में बनी एनिमेटेड एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘टॉम एंड जेरी’ 5 मार्च 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बता दें 29 साल बाद यह मौका होगा जब दर्शक टॉम और जेरी की लड़ाई और नोकझोंक को टीवी स्क्रीन पर देखने के बजाय बड़े पर्दे पर देखेंगे। पूर्व में भी साल 1992 में ‘टॉम एंड जेरी- द मूवी’ शीर्षक वाली फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

दुनियाभर में सबसे ज़्यादा पसंदीदा कार्टून कैरेक्टर्स ‘टॉम एंड जेरी’ की जोड़ी एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए वापस आ रही है। इस बार छोटे परदे की बजाय ये जोड़ी बड़े परदे पर धमाल मचाती देखी जाएगी। 90 के दशक में टॉम एंड जेरी हर बच्चे का फेवरेट हुआ करता था। उसके बाद आज भी लोगों के दिलों में इनकी यादें बसी हुईं हैं।

'Tom and Jerry' movie is coming on big screen, trailer released

सोशल मीडिया पर टॉम एंड जेरी पर बनी फिल्म का ट्रेलर वायरल हो गया है। जिसमें एक बार फिर से ये दोनों कार्टून वही पुरानी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन इस बार वे किसी घर में नहीं बल्कि इंसानों के बीच एक होटल में उत्पात मचाते हुए नजर आएंगे।

आप जब ट्रेलर देखेंगे तो आपको एक शाही शादी दिखाई जा रही है जिसके लिए खास तैयारियां भी की जा रही हैं। इस ट्रेलर पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं और इंतजार कर‌ रहे हैं कि बड़े पर्दे पर उनका फेवरेट कार्टून केरेक्टर जल्द‌ आए ताकि वे देखने जा सकें।

About admin 4967 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।