Home आगरा आगरा फोर्ट रेलवे स्टेशन पर सिपाही की पिस्टल छीन युवक ने खुद को मारी गोली, जाने क्या है मामला

आगरा फोर्ट रेलवे स्टेशन पर सिपाही की पिस्टल छीन युवक ने खुद को मारी गोली, जाने क्या है मामला

by admin

जनपद आगरा में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। बताते चलें कि जीआरपी आगरा फोर्ट पुलिस को सूचना मिली कि बिहार का रहने वाला एक युवक एक युवती को बहला-फुसलाकर नाजायज दबाव बनाकर सियालदह एक्सप्रेस से जा रहा है। युवती के परिजनों की शिकायत पर जीआरपी आगरा फोर्ट पुलिस ने सियालदह एक्सप्रेस कोच में मौजूद एस्कॉर्ट में शामिल पुलिसकर्मियों से संपर्क किया।

सियालदह एक्सप्रेस को आगरा फोर्ट रेलवे स्टेशन पर रोका और जब पुलिसकर्मियों ने युवक से पूछताछ के लिए उतारा तो युवक ने जीआरपी पुलिस कर्मियों की कमर पर लगी पिस्टल को छीन लिया और भागने के बाद प्लेटफार्म नंबर पांच पर जाकर पिस्टल से खुद को गोली मार ली। इस घटना के बाद आनन-फानन में युवक को एसएन हॉस्पिटल भर्ती कराया गया है। जहां चिकित्सकों के मुताबिक युवक की हालत खतरे से बाहर है।

एसपी जीआरपी मुस्ताक अहमद के मुताबिक दोनों पुलिसकर्मियों ने इस पूरी घटना की शिकायत उच्च अधिकारियों से की। जीआरपी पुलिसकर्मी की तहरीर पर युवक हिमांशु के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। धारा 392 और 309 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज करने के बाद युवक को एसएन हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है।

एसपी जीआरपी मुस्ताक अहमद ने बताया कि युवती के परिजनों ने शिकायत की थी जिसके आधार पर कार्यवाही के दौरान युवक ने एक पुलिसकर्मी की पिस्टल छीन कर खुद को गोली मार ली। युवक की हालत खतरे से बाहर है। युवक के सही होने का इंतजार किया जा रहा है। युवक के सही होते ही उसे सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: