Home आगरा रोड़वेज विभाग की व्यवस्था हुई धराशायी, बस के लिए परेशान दिखीं महिलाएं

रोड़वेज विभाग की व्यवस्था हुई धराशायी, बस के लिए परेशान दिखीं महिलाएं

by admin

Agra. रक्षाबंधन पर्व को लेकर रोडवेज विभाग ने यात्रियों को बेहतर सुविधाएं देने के लिए जो इंतजामात और व्यवस्थाएं की थी वह पूरी तरह से धराशायी हो गयी। गुरुवार से ही ईदगाह बस स्टैंड पर यात्रियों की अच्छी खासी भीड़ देखने को मिली। जैसे-जैसे सूरज चढ़ रहा था ईदगाह बस स्टैंड पर लोगों की भीड़ बढ़ रही थी। जैसे ही कोई बस ईदगाह बस स्टैंड में प्रवेश करती लोग उस ओर दौड़ लगाते हुए दिखाई दिए। घंटो बाद भी बस न मिलने से यात्री काफी नाराज दिखाई दिए।

बस अड्डों पर आगरा पुलिस प्रशासन द्वारा सुरक्षा के इंतजाम आदि किए गए थे। ईदगाह बस स्टैंड पर भीड़ भाड़ होने के चलते कोई अनहोनी और लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति खराब न हो इसके लिए पुलिस सतर्क रही। पुलिस कर्मी संदिग्ध यात्रियों की चेकिंग करते हुए दिखाई दिए।

बस के लिए दौड़ लगाते यात्री

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से 2 दिनों के लिए महिलाओं के लिए विशेष रूप से नि:शुल्क यात्रा की व्यवस्था की गई है जिसके चलते बस स्टैंड ऊपर यात्रियों की अच्छी खासी भीड़ देखने को मिल रही है। ईदगाह बस स्टैंड पर भी आधी आबादी की भी सबसे अधिक देखने को मिली और सबसे ज्यादा परेशान भी आधी आबादी ही नजर आई। हालात यह थे कि जैसे ही कोई बस आती तो यात्री बस की ओर दौड़ पड़ते।

यात्रियों ने ये कहा

ईदगाह बस स्टैंड पर सबसे अधिक भीड़ तो धौलपुर, भरतपुर, राजस्थान और दिल्ली रूट की दिखाई दी। दिल्ली के लिए तो बसें कुछ समय बाद मिल रही थी लेकिन सबसे ज्यादा दिक्कत धौलपुर राजस्थान वाले रूट पर देखने को मिली। इस रूट के यात्रियों को घंटों इंतजार के बाद भी बसें नहीं मिल पा रही थी। यात्रियों का कहना था कि हर पर्व पर इसी तरह का माहौल बनता है लेकिन रोडवेज बाकी सारी व्यवस्थाएं चरमरा जाती हैं।

ईदगाह बस स्टैंड पर मून ब्रेकिंग की टीम जब पहुंची तो कई यात्रियों ने बातचीत में बताया कि हम लोग घंटों से खड़े हुए हैं लेकिन हमें बस नहीं मिल रही है।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: