Home क्राइम शिक्षक ने अपनी ही साली का चुराया मोबाइल फोन, अय्याशी के सबूत मिटाना चाहता था

शिक्षक ने अपनी ही साली का चुराया मोबाइल फोन, अय्याशी के सबूत मिटाना चाहता था

by admin
Teacher stole mobile phone of his own sister-in-law, wanted to erase the evidence of debauchery

Agra. थाना रकाबगंज पुलिस ने मोबाइल चोरी के मामले में प्राथमिक विद्यालय के एक अध्यापक को जेल भेजा है। आरोपी अध्यापक सर्विलेंस टीम की मदद से पुलिस के हत्थे चढ़ा था। पुलिस ने कानूनी कार्यवाही करते हुए उसे न्ययालय में पेश किया और फिर जेल भेज दिया। इसकी जानकारी अध्यापक के ससुरालीजनों ने दी।

साली का ही चुराया था फोन

चोरी के आरोप में जेल गए प्राथमिक विद्यालय के अध्यापक रामनिवास के ससुरालीजनों ने बताया कि आरोपी ने अपनी साली का ही मोबाइल चुराया था। यह घटना उसने सितंबर 2021 को दी थी जिसके बाद पुलिस इस मोबाइल तक पहुँचने का प्रयास कर रही थी। आरोपी के ससुराल पक्ष के लोगों ने बताया कि रामनिवास अय्याश है और उसकी अय्याशी की हरकत इस मोबाइल में कैद थी। अय्याशी के सबूतों को मिटाने के लिए उसने चोरी की घटना को अंजाम दिया।

छात्रा के साथ पकड़ा जा चुका है

आरोपी अध्यापक रामनिवास सिलावली गांव फतेहाबाद प्राथमिक विद्यालय में अध्यापक के पद पर कार्यरत है। आरोपी अध्यापक की शादी 2019 में हुई थी। शादी के बाद आरोपी की अय्याशी के बारे में पता चला तो ससुराल पक्ष ने समझाया लेकिन आरोपी ने अय्याशी नहीं छोड़ी। कुछ दिन पूर्व अध्यापक रामनिवास पूर्व में थाना सिकंदरा पुलिस के छापे के दौरान होटल डेल इन में जिस छात्रा को पढ़ाता था, उसी छात्रा के साथ रंगरेलिया मनाते हुए पकड़ा गया था।

मोबाइल में कैद थी आरोपी की अय्याशी

पीड़िता ने बताया कि रामनिवास की अय्याशी की सूचना मिलने पर कई बार पकड़ा और उसकी रंगरेलियां की वीडियो भी बनाई जो इसी मोबाइल में थी। आरोपी इन्ही सबूतों को नष्ट करना चाहता था। इसलिए उसने मोबाइल चुराया था।


Related Articles