सिकंदरा पुलिस ने 25 हज़ार का ईनामी बदमाश किया गिरफ्तार

आगरा। सिकंदरा थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। सिकंदरा पुलिस ने लूट के मामले में वांछित चल रहे ₹25000 के शातिर ईनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शातिर ईनामी बदमाश के पास से सोने व चांदी के आभूषण और लूट का माल बरामद किया है। यह बदमाश खड़वाई नहर के पास हुई लूट की वारदात में शामिल था। पुलिस ने बदमाश के खिलाफ कानूनी कार्यवाही कर जेल भेज दिया है।

सिकंदरा थाना पुलिस के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली थी कि खड़वाई नहर के पास हुई लूट की वारदात में शामिल वांछित चल रहा शातिर लुटेरा लुटे हुए माल को बेचने की फिराक में है। इस सूचना पर मुखबिर के बताएं स्थान पर चेकिंग शुरू की गई। चेकिंग को देखकर एक बाइक सवार पीछे भागने लगा। बाइक सवार को भागते हुए आवश्यक बल का प्रयोग करते हुए पकड़ लिया। पकड़ा गया युवक शातिर बदमाश सोनू उर्फ योगेंद्र निकला जो खड़वाई लूट में शामिल था। पुलिस ने अभियुक्त की निशानदेही पर लूटे हुए सोने चांदी के आभूषण बरामद किए है।

क्षेत्रीय पुलिस ने बताया कि खड़वाई नहर के पास हुई लूट में पहले ही 10 अभियुक्तों को जेल भेजा जा चुका है। इस लूटकांड में सोनू उर्फ योगेन्द्र वांछित था जिस पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था।

About admin 2542 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।