शुरू होने से पहले ही क्षतिग्रस्त हो गया नाला, एसडीएम के औचक निरीक्षण से हड़कंप

आगरा। नगर पंचायत फतेहाबाद द्वारा किए जा रहे कार्यों का एसडीएम फतेहाबाद एम अरुणमोली ने सोमवार को औचक निरीक्षण किया। इस दौरान फतेहाबाद बाईपास रोड पर पथवारी से लेकर बनाए जा रहे एक नाले को उन्होंने देखा जो निर्माण के साथ ही जगह-जगह से क्षतिग्रस्त हो गया। इस पर उन्होंने जिलाधिकारी आगरा को पत्र भेजकर कार्यवाही को लिखा है। वहीं उन्होंने नगर पंचायत फतेहाबाद द्वारा मोहल्ला पथवारी में बनाए जा रहे खरंजा का भी औचक निरीक्षण किया और घटिया सामग्री का प्रयोग किये जाने पर कड़ी नाराजगी जताई। एसडीएम फतेहाबाद नगर पंचायत द्वारा निर्मित किए गए नाले के पास अवैध कब्जे की शिकायत की जांच के लिए पहुंची थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार फतेहाबाद के बाईपास रोड पर पूर्व सभासद नीरज चक द्वारा चक मार्ग पर अवैध कब्जा किए जाने तथा नाला निर्माण में घटिया सामग्री के उपयोग की शिकायत की गई थी। जिस पर एसडीएम फतेहाबाद ने संज्ञान लेते हुए सोमवार को उक्त स्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान आसपास के ग्रामीणों ने बताया कि नाला निर्माण के दौरान घटिया सामग्री का उपयोग किया गया है। वहीं किसी भी मानक का उपयोग नहीं किया है।

एसडीएम के निरीक्षण के दौरान नाला कई जगह से क्षतिग्रस्त भी पाया गया जिस पर उन्होंने कड़ी नाराजगी जताई। उन्होंने पूरे नाले की फोटोग्राफी भी करवाई उसके बाद मोहल्ला पथवारी पहुंची, जहां पीली तथा यमुना नदी के आसपास की मिट्टी से खरंजे का निर्माण कराया जा रहा था। इस पर उन्होंने निर्माण पर नाराजगी जताते हुए जिलाधिकारी आगरा को कार्यवाही के लिए चिट्ठी लिखी है। वहीं एसडीएम के निरीक्षण से हड़कंप मचा हुआ है।

About admin 4158 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।