Home आगरा आगरा में तीन घंटे तक ठप रहा इलेक्ट्रिक बसों का संचालन

आगरा में तीन घंटे तक ठप रहा इलेक्ट्रिक बसों का संचालन

by admin
Operation of electric buses stalled for three hours in Agra

आगरा (01 June 2022 AgraNews)। आगरा में तीन घंटे तक ठप रहा इलेक्ट्रिक बसों का संचालन। राजामंडी और आगरा कैंट जाने वाले या​त्री रहे सबसे अधिक परेशान।

आगरा में बुधवार सुबह इलेक्ट्रिक बसों का संचालन ठप रहा। चालकों ने नरायच फाउंड्रीनगर बस डिपो पर नारेबाजी की। सुबह पांच बजे बसों को डिपो से नहीं निकाला। इस वजह से जो यात्री सुबह राजामंडी रेलवे स्टेशन और आगरा कैंट स्टेशन जाते हैं, उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। भगवान टॉकीज, सेंट जोंस चौराहा, प्रतापपुरा समेत अन्य रूटों पर यात्री काफी परेशान रहे।

तीन घंटे तक नहीं निकलीं बसें
चालकों ने मांग की कि वेतन में साप्ताहिक अवकाश को नहीं जोड़ा जा रहा है। जबकि वह पूरी मेहनत कर रहे हैं। ऐसे में वेतन में साप्ताहिक अवकाश को जोड़ा जाए, तभी बसें डिपो से बाहर निकालेंगे। इधर, जानकारी पर कंपनी के ​अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने पूरी मदद का आश्वासन दिया। अवकाश जोड़े जाने की बात भी की। तब कहीं जाकर बसों को डिपो से ​निकाला गया।

मामले में ​डिपो प्रबंधक राजेंद्र सिंह ने बताया कि चार दिन का साप्ताहिक अवकाश का रुपया चालकों को नहीं मिला था। इस कारण चालक गुस्से में थे। ऐसे में उनकी समस्या को सुलझा दिया गया है। मई का वेतन जल्द मिलेगा। इसके साथ ही बसों का संचालन शुरू कर दिया गया है।

अगर आप हमारे न्यूज़ ब्रेकिंग के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करके हमें सपोर्ट करें, धन्यवाद…

https://chat.whatsapp.com/Bd1V2ia1YGyCMbk8QApuWF

Related Articles

%d bloggers like this: