उत्तर मध्य रेलवे महाप्रबंधक ने किया आगरा-पलवल रेलवे रुट का निरीक्षण

आगरा। बुधवार को उत्तर मध्य रेलवे के महाप्रबंधक राजीव चौधरी ने आगरा कैंट रेलवे स्टेशन से पलवल स्टेशन तक का विंडो निरीक्षण किया। इस दौरान उत्तर मध्य रेलवे महाप्रबंधक राजीव चौधरी ने रेलवे द्वारा यात्रियों को दी जा रही सुविधाओं के साथ रेलवे स्टेशन और पटरी पर साफ सफाई का आगरा कैंट पर जायजा भी लिया। महाप्रबंधक के निरीक्षण को लेकर रेलवे अधिकारियों ने सभी व्यवस्थाओं को दुरुस्त कर रखा था लेकिन इसके बावजूद भी अधिकारियों में हड़कंप की स्थिति देखने को मिली।

महाप्रबंधक राजीव चौधरी का कहना था कि हर साल रेल अधिकारी अलग-अलग जगह इस तरह का निरीक्षण करते हैं। निरीक्षण में पाई जाने वाली खामियों को उच्च अधिकारियों को बताया जाता है। इस निरीक्षण के दौरान उत्तर मध्य रेलवे के महाप्रबंधक राजीव चौधरी संतुष्ट नजर आए। उनका कहना था कि यात्रियों को दी जानेवाली लगभग सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त हैं। यात्रियो के लिए ओर क्या सुविधा बढ़ाई जा सकती है कि उस पर चर्चा करके उसे उच्च अधिकारियों से रूबरू कराया जाएगा।

इस निरीक्षण के दौरान रेल पटरियों पर जरूर गंदगी मिली है उसे दुरुस्त करने के निर्देश दिए गए है। इतना ही नही कुछ खानपान की स्टाल पर्ची का इश्यू था उसे भी संज्ञान में लिया गया है। उत्तर मध्य रेलवे महा प्रबंधक के इस दौरे को लेकर रेल कर्मचारी व अधिकारी भी एलर्ट नजर आए।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*