Home क्राइम नाग के जोड़े ने घर में सो रहे युवक को डसा, हुई मौत, शादी के 6 माह बाद उजड़ा सुहाग

नाग के जोड़े ने घर में सो रहे युवक को डसा, हुई मौत, शादी के 6 माह बाद उजड़ा सुहाग

by admin
Nag's couple bitten a young man sleeping in the house, died, after 6 months of marriage, the honey was ruined
Spread the love

आगरा जनपद के ब्लाक जैतपुर क्षेत्र के अंतर्गत गांव कांधरपुरा में एक घर में घुसे नाग के जोड़े ने सो रहे युवक को काटकर डस लिया, जिससे उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।

जानकारी की अनुसार सोमवार की रात ब्लॉक जैतपुर क्षेत्र के गांव कांधरपुरा निवासी किसान राजवीर अपने परिवार के साथ घर पर सो रहे थे। तभी घर में घुसे नाग के जोडे ने घर में सो रहे उनके पुत्र रवीश उम्र करीब 24 वर्ष को काटकर डस लिया। पता चलने पर परिजनों में हड़कंप मच गया। परिजनों द्वारा पहले तो तत्काल वायगीरों को बुलाकर झाड फूंक कराई फिर इलाज के लिए युवक को बेहोशी की हालत में पहले इटावा लेकर पहुंचे। उसके बाद सैफई पीजीआई में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों के मुताबिक 6 माह पूर्व मृतक युवक रवीश की शादी फतेहाबाद की ललिता के साथ हुई थी। शादी के 6 महीने में ही ललिता का सुहाग उजडने से सुध बुध खो बैठी है। परिवार में मातम छा गया है। वहीँ घर में घुसे नाग के जोडे को परिजनों एवं ग्रामीणों ने वायगीरों की मदद से पकड कर बीहड में छोड दिया।

रिपोर्ट – नीरज परिहार, तहसील बाह आगरा

Related Articles