दोषियों पर कार्यवाही के लिए बार एसोसिएशन ने सौंपा ज्ञापन

आगरा। एत्मादपुर में शिकायत का निस्तारण करने के मौके पर गए नायब तहसीलदार के साथ अभद्रता व मारपीट के मामले में आज एत्मादपुर बार एसोसिएशन में दोषियों पर कड़ी व जल्द कार्यवाही के लिए उप जिलाधिकारी एत्मादपुर को ज्ञापन सौंपा।

हम आपको बताते चलें कि 2 दिन पूर्व कुछ महिलाएं तहसील में एत्मादपुर के राशन विक्रेता के खिलाफ राशन बांटने में धांधली की शिकायत करने पहुंची थी। उप जिलाधिकारी के आदेश पर नायब तहसीलदार डॉक्टर गजेंद्र पाल सिंह शिकायत का निस्तारण करने स्टेशन रोड स्थित सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान पर पहुंचे थे और राशन डीलर कृष्ण मोहन गुप्ता शेर का दांत दिखाने को कहा था लेकिन राशन डीलर ने 486 खाने से मना कर दिया और नायब तहसीलदार से अभद्रता शुरू कर दी जिसकी सूचना फोन के द्वारा उप जिला अधिकारी को दी।
जिसके बाद उपजिलाधिकारी एत्मादपुर में नायब।

तहसीलदार को दुकान को सील करने के आदेश दिए। नायब तहसीलदार द्वारा दुकान को सील किया ही जा रहा था कि नायब तहसीलदार की एत्मादपुर थाने में दी गई तहरीर के मुताबिक राशन डीलर के दो पुत्र मौके पर आ गए और गाली गलौज करने लगे तथा एक पुत्र ने नायब तहसीलदार का गला पकड़ कर जान से मारने की कोशिश की। सूचना पाकर मौके पर पहुंची एत्मादपुर पुलिस ने राशन डीलर को गिरफ्तार कर लिया।

हालांकि नायब तहसीलदार गजेंद्र पाल सिंह की तहरीर पर मुकद्दमा राशन डीलर व उसके दोनों पुत्रों के खिलाफ लिख दिया गया है जिसे लेकर आज एत्मादपुर बार एसोसिएशन ने जल्द से जल्द दोषियों पर उचित और जल्द कार्यवाही की मांग की है।

रिपोर्ट पवन शर्मा, एत्मादपुर

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*