चलती बस से कूदने पर युवक हुआ घायल, घायल की पत्नी ने साथी युवक से की मारपीट

फिरोजबाद। सिरसागंज थाना क्षेत्र गुराऊ टोल प्लाजा के निकट उस समय अफरा तफरी मच गई जब एक युवक चलती रोडवेज बस से कूद गया। चलती बस से कूदने के कारण युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गयी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची ओर घायल को हाईवे की एम्बुलेन्स से उपचार के लिये जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया। इस बीच पुलिस ने घायल के परिजनों को सूचना दी। घटना की सूचना पाकर जिला अस्पताल पहुँची घायल की पत्नी ने घायल के साथी की पिटाई कर दी। पुलिस ने हस्तक्षेप कर मामला शांत कराया।

फ़िरोज़ाबाद के मोहल्ला करीम गंज निवासी फरमान पुत्र इस्मयी अपने साथी अजहर अली पुत्र कल्लू खान के साथ जनपद इटावा के जसवंत नगर किसी काम से गया था। वह जसवन्त नगर से फ़िरोज़ाबाद रोडवेज बस में सवार होकर वापस आ रहा था। जैसे ही बस सिरसागंज थाना क्षेत्र के गुराऊ टोल पर पहुंची तभी बस में सवार दोनों दोस्तो में किसी बात को लेकर मारपीट हो गयी। इस दौरान फरमान अपनी जान बचाने के लिए रोडवेज बस से कूद गया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। यह देख उसके साथी ने बस को रुकवा कर सूचना पुलिस को दी। वह पुलिस के सहयोग से घायल साथी को लेकर एनएचएआई एम्बुलेंस से इलाज के लिए जिला संयुक्त अस्पताल लाया।

घायल की पत्नी ने अजहर को इसके लिए जिम्मेदार ठहराते हुए उसकी पिटाई कर दी। जिससे हड़कंप मच गया। पुलिस ने हस्तक्षेप कर मामला शांत कराया। इधर चिकित्सक ने घायल का उपचार शुरू कर दिया है।

About admin 4149 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।