Home आगरा इलाज़ के दौरान चामुंडा देवी मंदिर के महंत ने तोड़ा दम, 15 दिन पहले हुआ था हमला

इलाज़ के दौरान चामुंडा देवी मंदिर के महंत ने तोड़ा दम, 15 दिन पहले हुआ था हमला

by admin

Agra. चामुंडा देवी मंदिर के महंत की इलाज के दौरान मौत हो जाने के बाद लोगों में आक्रोश फैल गया। परिजनों के साथ-साथ पड़ोसी और आसपास के लोग भी इस घटना की निंदा कर रहे है। अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से नाराज परिजनों ने धाकरन
चौराहे पर जाम लगा दिया। महंत की उपचार के दौरान हुई मौत के बाद लगाए गए जाम की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। धरने पर बैठे परिजनों को समझाने बुझाने का प्रयास किया लेकिन मृतक के परिजन हमलावरों की गिरफ्तारी न तक धरना जारी रखने की जिद परी अड़े रहे।

15 दिन पहले हुआ था हमला

नाई की मंडी क्षेत्र में चामुंडा देवी मंदिर है। लगभग 15 दिन पहले कुछ लोगों ने मंदिर में घुस कर मंदिर के महंत पर हमला कर दिया था। हमलावर महंत को मरणासन्न स्थिति में छोड़कर भाग गए। घायल अवस्था में ही महंत को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पिछले 15 दिन से महंत का इलाज हॉस्पिटल में चल रहा था लेकिन आज सुबह उपचार के दौरान महंत की सांसें थम गईं।

धाकरन चौराहे पर लगाया जाम

महंत की मौत के बाद ढाकरान चौराहे पर परिजन एवं आसपास की एक क्षेत्रीय लोग एकत्रित हुए और चौराहे पर जाम लगा दिया। सभी ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नाराजगी जताई। परिजनों का आरोप था कि पुलिस द्वारा मामले में शिथिल कार्रवाई की गई है जिसके कारण हमलावर पकड़ से दूर है। जब तक पुलिस हमलावर नहीं पड़ेगी धरना खत्म नहीं किया जाएगा।

एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि महंत की मौत के बाद पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई है। घटना के खुलासे के लिए 40 संदिग्ध लोगों को जांच हेतु उठाया और उनसे पूछताछ की गई है। पुलिस को कुछ साक्ष्य भी मिले हैं। संदिग्धों की हरकतों पर पुलिस नजर बनाए हुए हैं। एसपी सिटी विकास कुमार के अनुसार किसी परिचित नहीं महंत की हत्या को अंजाम दिया है। पुलिस को जैसे ही पुख्ता साक्ष्य मिल जाने के बाद ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: