Home agra आगरा में युवक ने सुबह राखी बंधवाई, शाम को फेसबुक पर लाइव आकर फांसी लगाई

आगरा में युवक ने सुबह राखी बंधवाई, शाम को फेसबुक पर लाइव आकर फांसी लगाई

by admin
In Agra, a young man tied Rakhi in the morning, came live on Facebook in the evening and hanged him.

आगरा। आगरा में युवक ने सुबह राखी बंधवाई, शाम को फेसबुक पर लाइव आकर फांसी लगाई। पारिवारिक क्लेश बताया जा रहा है कारण।

आगरा जनपद के थाना बसई अरेला क्षेत्र के अंतर्गत गांव अरनोटा में नलकूप के कमरे में एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में गृह क्लेश के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया है।

जानकारी के अनुसार अनुज कटारा पुत्र दयाशंकर उम्र करीब 22 वर्ष निवासी गांव अरनोटा थाना बसई अरेला ने शुक्रवार की शाम पुलिस चौकी के पीछे स्थित अपने नलकूप के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में ग्रह कलेश के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

युवक को नलकूप के कमरे में फंदे पर लटका देख परिजनों के होश उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ग्रामीणों के मुताबिक 2 माह पूर्व युवक की शादी हुई थी। और दिल्ली में प्राइवेट नौकरी कर रहा था। युवक की अचानक मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।

बताया जा रहा है कि अनुज ने शुक्रवार सुबह अपनी बहन से राखी बंधवाई। इसके बाद खेत पर चला गया। तब किसी को उम्मीद नहीं थी कि उसके दिमाग में ऐसा आत्मघाती कदम उठाने की बात चल रही है। वह सबसे हंसी खुशी मिला था। नहीं मालूम था कि वह ऐसा कर लेगा। खेत पर जाने के बाद वह नहीं लौटा।

फेसबुक पर लाइव आकर युवक ने की आत्महत्या

अरनोटा में संदिग्ध परिस्थितियों में ग्रह कलेश के चलते युवक अनुज कटारा ने नलकूप के कमरे में आत्महत्या करने से पहले फेसबुक पर लाइव किया। आत्महत्या करने का पूरा वीडियो फेसबुक पर एक युवती को टैग करके लाइव किया गया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: