Home agra आगरा में पति बना हैवान, बिजली के खंभे से बांधकर पत्नी को जमकर पीटा, वीडियो वायरल

आगरा में पति बना हैवान, बिजली के खंभे से बांधकर पत्नी को जमकर पीटा, वीडियो वायरल

by admin
Husband beats wife fiercely by tying her to an electric pole in Agra

आगरा। आगरा में पति की हैवानियत। पत्नी पर अत्याचार। बिजली के खंभे से बांधकर पीटा। वीडियो वायरल।

मामला थाना सिकंदरा क्षेत्र के गांव अरसैना का बताया जा रहा है। आगरा निवासी 38 साल की कुसुमा देवी की शादी 17 साल पहले रुनकता के अरसैना गांव निवासी श्याम बिहारी पुत्र गौरी शंकर के साथ हुई थी। कुसमा के अनुसार, पति शराब पीने का आदी ​है। खेती भी अच्छी है। वह रोज झगड़ा करता है। मारपीट करता है। घर में 15 साल का बच्चा है। घर में खाना तक नहीं है। दोनों भूख से तड़पते रहते हैं।

आरोप है कि 13 जुलाई को सास और पति ने उसे जमकर पीटा। गांव वाले सामने खड़े थे। उसने रुनकता चौकी में शिकायत की। पुलिस ने चार घंटे तक बिठाए रखा। लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं किया। तब चौकी पुलिस उसके साथ ससुराल गई। वहां पहुंचकर पति को फटकार लगाई। आरोप है कि उसके बाद पति ने सास वर्षा देवी के साथ घर के बाहर खंभे से बांध दिया। उसकी जमकर पिटाई लगाई। एक घंटे तक उसके साथ अमानवीय व्यवहार किया। बाद में गांव के किसी व्यक्ति के कहने पर उसे छोड़ा।

आरोप है कि मुकदमा दर्ज होने के बाद भी उसने कार्रवाई नहीं की। कुसमा का कहना है कि श्याम बिहारी और उसके ​परिवार पर कार्रवाई नहीं हुई तो वह एसएसपी कार्यालय में आत्मदाह करेगी। ताकि उसे अत्याचार से मुक्ति तो मिल जाएगी।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: