Home agra पुलिस परिवार की महिलाओं—बालिकाओं को स्वास्थ्य को जांचा, बीमारियों के प्रति किया जागरूक

पुलिस परिवार की महिलाओं—बालिकाओं को स्वास्थ्य को जांचा, बीमारियों के प्रति किया जागरूक

by admin
Health checked women and girls of police family, made aware of diseases

आगरा। शनिवार को वामा सारथी संस्था की ओर से पुलिस लाइन स्थित प्रशांत मेमोरियल सभागार में पुलिस परिवार की महिलाओं , बालिकाओं को स्वास्थ्य, खानपान, संबंधी समस्याओं के निराकरण हेतु चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया।

शनिवार को वामा सारथी संस्था की ओर से पुलिस लाइन स्थित प्रशांत मेमोरियल सभागार में पुलिस परिवार की महिलाओं , बालिकाओं को स्वास्थ्य, खानपान, संबंधी समस्याओं के निराकरण हेतु चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया।

शिविर में एसएन मेडिकल कॉलेज से डायटिशियन मिनी शर्मा एवं गायनोकोलॉजिस्ट डॉ विजय अग्रवाल जिला चिकित्सालय आगरा मय स्टाफ के साथ पहुंची। इस शिविर का शुभारंभ प्रियंका सिंह पत्नी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आगरा ने किया और इस शिविर की अध्यक्षता भी की।

इस शिविर के दौरान महिला संबंधी विभिन्न रोगों के निराकरण संबंधी चिकित्सकों ने अपने विचार व्यक्त किये तो वही सभी पुलिस महिलाओं एवं बालिकाओं की समस्याओं का समाधान भी किया। इतना ही नहीं काफी विभिन्न बीमारियों के प्रति सभी को जागरूक भी बनाया। वामा सारथी की अध्यक्ष महोदय द्वारा सभी उपस्थित अतिथियों को बुके व पौधे देकर सम्मानित किया गया।

अध्यक्षा प्रियंका सिंह इस शिविर की सराहना की और चिकित्सकों को धन्यवाद भी ज्ञापित किया उनका कहना था कि इस तरह की शिविर होनी चाहिए जिससे पुलिसकर्मी और उनके बच्चों के विभिन्न प्रकार के रोगों से संबंधित समस्याओं का समाधान हो सके।

इस मौके पर क्षेत्राधिकारी सदर अर्चना सिंह , प्रभारी निरीक्षक महिला थाना रंजना सचान, पुलिस मॉडर्न स्कूल प्रधानाचार्य रमा यादव एवं समस्त महिला पुलिस निरीक्षक महिला उप निरीक्षक,आरक्षी गण एवं रिजर्व पुलिस लाइन में निवास कर रही घरेलू महिलाएं उपस्थित रही।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: