रेलवे के पहिये थम जाने के बाद जीआरपी थाने को किया गया सेनेटाइज़, चेकिंग में लगी टीम की भी हुई स्क्रीनिंग

आगरा। लॉक डाउन के बीच शहर को भी सेनिटाइज़ेशन करने का कार्य चल रहा है। आगरा कैंट स्टेशन पर यात्रियों की चेकिंग में जुटी जीआरपी ने भी मंगलवार को जीआरपी कैंट इंस्पेक्टर के नेतृत्व में जीआरपी थाने को सेनिटाइज किया गया। जीआरपी जवानों ने थाने की सफाई की और स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ पूरे को सेनिटाइज किया गया। टीम ने पूरे थाने पर दवा का छिड़काव किया और जीआरपी थाने में मौजूद सभी अधिकारी और कॉन्स्टेबल की थर्मल स्क्रीनिंग की। जीआरपी कैंट इंस्पेक्टर ने खुद अपनी और अपने अधिनिस्थों की थर्मल स्क्रीनिंग से बॉडी की जांच कराई।

आपको बताते चले कि जनता कर्फ्यू के बाद सरकार ने 31 मार्च तक रेल संचालन बंद कर दिया लेकिन दूर दराज की जो ट्रेन चल रही थी उन्ही से यात्री कैंट पहुँच रहे थे और जीआरपी आरपीएफ व स्वास्थ्य विभाग की टीम उनकी जांच करने में लगी हुई थी। इस बीच जीआरपी और आरपीएफ सावधानी बरत रही थी। रेल संचालन पूरी तरह से बंद होने के बाद जीआरपी कैंट थाने को सेनिटाइज किया गया और सभी की थर्मल स्क्रीनिंग भी की गई जिससे पता चल सके कि सभी स्वस्थ है या नही।

जीआरपी कैंट इंस्पेक्टर ने बताया कि स्टेशन पर पूरी तरह से लॉक डाउन है। अब किसी ट्रेन का संचालन नही है। जो यात्री भूलवश आ रहे है उन्हें लौटाया जा रहा है। इस बीच जीआरपी थाने को भी सेनिटाइज किया गया है और थाने में मौजूद सभी की थर्मल स्क्रीनिंग की गई है।

About admin 3404 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।