आगरा नगर निगम में विज्ञापन एजेंसी के नाम पर किया गया फर्जीवाड़ा, लोहामंडी थाने में दी तहरीर

Forgery done in the name of advertising agency in Agra Municipal Corporation, Tahrir in Lohamondi police station

Agra. आगरा नगर निगम ने एक बड़े फर्जीवाड़े का खुलासा किया है। इस खुलासे से निगम अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है। यह फर्जीवाड़ा एक विज्ञापन एजेंसी के नाम से किया गया है। जिसकी जांच पड़ताल की गई तो इस तरह की कोई कंपनी निगम में विज्ञापन कर के लिए रजिस्टर्ड ही नहीं पाई गई। इस फर्जीवाड़े का खुलासा नगर निगम विज्ञापन प्रभारी आशीष शुक्ला ने किया।

विज्ञापन प्रभारी आशीष शुक्ला ने बताया कि अवैध विज्ञापनों को हटाने के लिए नगर निगम की ओर से चल रहे अभियान के चलते आवास विकास क्षेत्र में नगर निगम की टीम अवैध रूप से रोड पर लगे होर्डिंग्स को हटा रही थी। इसी दौरान एक चिकित्सक ने होर्डिंग का कर अदा किए जाने की बात कही और निगम में आकर उसकी रसीद भी दिखाई। विज्ञापन कर की यह रसीद अग्रवाल सॉल्यूशन फर्म द्वारा काटी गई थी।

Forgery done in the name of advertising agency in Agra Municipal Corporation, Tahrir in Lohamondi police station

विज्ञापन प्रभारी आशीष शुक्ला ने बताया कि इस पूरे मामले की जांच पड़ताल की गई तो निगम में इस नाम की फर्म रजिस्टर्ड नहीं पाई गई। इस फर्म ने फर्जी विज्ञापन कर अदायगी की रसीदें काटकर लोगों को दी हैं जिसको लेकर फर्जी फार्म के नाम एक तहरीर थाना लोहामंडी में दी है। ताकि फर्जी फर्म के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो सके।

विज्ञापन प्रभारी ने बताया कि पीड़ित ने बताया कि एक दो नहीं बल्कि बड़ी संख्या में नगर निगम के नाम पर फर्जी रसीदें काटी गई है, जिसकी जांच भी कराई जाएगी।

अगर आप हमारे न्यूज़ ब्रेकिंग के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करके हमें सपोर्ट करें, धन्यवाद…

https://chat.whatsapp.com/LaErqf25r0FDcVNYJTZMo9

About admin 5933 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।