Home प्रदेश आगरा से भोपाल-लखनऊ सहित अन्य शहरों से के लिए 1 अक्टूबर से शुरू होगी फ्लाइट, मुम्बई के लिए भी टिकट बुकिंग शुरू

आगरा से भोपाल-लखनऊ सहित अन्य शहरों से के लिए 1 अक्टूबर से शुरू होगी फ्लाइट, मुम्बई के लिए भी टिकट बुकिंग शुरू

by admin
Flight from Agra to Bhopal-Lucknow including other cities will start from October 1, ticket booking for Mumbai also starts
Spread the love

आगरा। आगरा एयरपोर्ट से लखनऊ और भोपाल सहित कई मुख्य शहरों के लिए 1 अक्टूबर से फ्लाइट शुरू होने जा रही है। जहां लखनऊ और भोपाल के लिए प्रतिदिन इंडिगो एयरलाइंस से हवाई यात्रा की सुविधा मिलेगी तो वहीं अन्य शहरों में हवाई यात्रा के लिए अलग-अलग दिन निर्धारित किये गए हैं। इसके लिए इंडिगो एयरलाइंस ने टिकटों की बुकिंग भी शुरू कर दी है।

बताते चलें कि इंडिगो एयरलाइंस ने मार्च 2021 में बेंगलुरु, अहमदाबाद, मुंबई और भोपाल के लिए हवाई उड़ान शुरू की थी। इसी बीच कोरोना की दूसरी लहरा जाने के बाद सभी हवाई यात्रा स्थगित कर दी गई थी। बीते जुलाई माह में अहमदाबाद के लिए फ्लाइट शुरू कर दी गई थी तो अब आगामी माह अक्टूबर से फिर से हवाई यात्रा शुरू होने जा रही है। आगरा एयरपोर्ट से प्रतिदिन भोपाल और लखनऊ शहर के लिए फ्लाइट उपलब्ध रहेगी। हवाई यात्रा करने वाले यात्री आगरा से बेंगलुरु और अहमदाबाद के लिए उड़ने वाली फ्लाइट के माध्यम से टिकट बुक करा सकते हैं।

खेरिया हवाई अड्डा के निदेशक ए. अंसारी ने बताया कि इंडिगो एयरलाइंस 1 अक्टूबर से लखनऊ और भोपाल के लिए हवाई यात्रा शुरू करने जा रहा है, इसके अलावा बेंगलुरु अहमदाबाद की फ्लाइट भी शुरू हो चुकी है। हालांकि मुम्बई की फ्लाइट शुरू नहीं हुई है लेकिन टिकट बुकिंग की जा रही है। अगर यात्री बढ़ते हैं तो मुंबई की फ्लाइट भी उपलब्ध कराई जाएगी।

Related Articles