सपा नेता राजपाल यादव सहित पांच लोगों के ख़िलाफ़ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज़

आगरा। समाजवादी पार्टी के नेता और जिला पंचायत अध्यक्ष कुशल यादव के पति राजपाल यादव पर थाना ताजगंज में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज हो गया है। यह मुकदमा आनंद सोनकर ने दर्ज कराया है। ताजगंज थाना क्षेत्र में ठेल लगाने वाले आनंद सोनकर का आरोप है कि सपा नेता राजपाल यादव अपने चार अन्य साथियों के साथ उसकी ठेल पर खाना खाने के लिए आए, बिल मांगने पर राजपाल यादव और उनके साथियों ने गंदी गंदी गालियां दी। जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया, मारपीट की और ठेल में आग लगाने की धमकी भी दे दी। इस मामले में पीड़ित ने 112 नंबर को फोन कर जानकारी भी दी थी। आनंद सोनकर की तहरीर पर सपा नेता राजपाल यादव के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट सहित अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज हो गया है।

थाना ताजगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद इन्वेस्टिगेशन शुरू भी कर दी है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक इस मामले में सपा नेता राजपाल यादव और उनके साथियों की गर्दन फंस सकती है। इस मामले में सबसे बड़ी बात है कि थाना ताजगंज में सपा नेता राजपाल यादव पर दर्ज मुकदमे में sc-st की धाराएं लगाई गई हैं जिसकी विवेचना क्षेत्राधिकारी करेंगे। मामला अगर सही पाया गया तो सपा नेता राजपाल यादव और उनके साथियों पर कड़ी कार्यवाही भी हो सकती है। मुकदमा दर्ज होने के बाद सपा नेता राजपाल यादव की हवाइयां उड़ी हुई है।

About admin 4653 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।