समान डिलीवरी करने जा रहे डिलीवरी बॉय की बाइक में लगी आग, जलकल हुई ख़ाक

आगरा। डिलीवरी करने के लिए तेहरा गांव जा रहे डिलीवरी बॉय की गाड़ी में अचानक से आग लग गयी। डिलीवरी बॉय कुछ समझ पाता तो उससे पहले गाड़ी में लगी आग एकदम भड़क गयी और पूरी गाड़ी को चपेट में ले लिया। डिलीवरी बॉय ने तुरंत गाड़ी से सामान और कागज निकाल लिए और इस घटना की जानकारी पुलिस और फायर विभाग को दी। दमकल के पहुँचने से पहले ही गाड़ी पूरी जलकर राख हो गयी।

पीड़ित डिलीवरी बॉय योगेश कुमार ने बताया कि वो देल्हीवेरी कंपनी में कार्य करता है। तेहरा गांव में के डिलीवरी करने के लिए आया था। सड़क में चलते चलते अचानक से स्कूटी में आग लग गयी। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। आग को बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग के विकराल होने के कारण बुझ नहीं सकी और पूरी स्कूटी जलकर राख हो गयी। घटना की जानकारी पुलिस व दमकल को दी गयी लेकिन तब तक गाड़ी पूरी तरह नष्ट हो गयी।

पीड़ित डिलीवरी बॉय योगेश कुमार ने बताया कि आग लगते ही उसने जल्दी जल्दी डिलीवरी व जरूरी कागजात निकाल लिए लेकिन कुछ कागजात उसी में रह गए और जल गए। फिलहाल इस घटना की जानकारी उसने अपनी कंपनी के अधिकारियों को दे दी है।

About admin 5000 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।