नशेबाज घूमने निकला ऐसी जगह कि बुलानी पड़ी पुलिस और फायर बिग्रेड, जाने क्यों

फ़िरोज़ाबाद। थाना टूंडला क्षेत्र के गुलाब नगर में उस समय अफरा तफरु मच गई जब नशे में एक व्यक्ति मोबाइल टावर पर चढ़ गया। मोबाइल टावर पर चढ़ने के बाद वहां से उसका हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया। मोबाइल टावर पर ड्रामा करने के बाद नशेबाज युवक टावर के टॉप पर बैठकर सोने की एक्टिंग करने लगा।

वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने जब यह दृश्य देखा तो आनन फानन में ग्रामीणों के साथ पुलिस को सूचना दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गयी और युवक को समझाने का प्रयास शुरू हुआ। इस बीच युवक के परिजन भी मौके पर पहुँच गए। परिजनों ने भी युवक को समझाने का प्रयास किया लेकिन नशे में युवक नीचे उतरने का राजी नहीं हुआ। इसके बाद उसके जानने वाला एक युवक टावर पर चढ़ा और 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उसे समझा बुझाकर टावर से नीचे उतार कर लाया। युवक के टॉवर से नीचे उतरने पर पुलिस और फायर ब्रिगेड कर्मियों ने राहत की सांस ली।

टॉवर से नीचे उतरे नशेबाज युवक का कहना था कि वो ऐसे ही घूमने के लिए टॉवर पर चढ़ा था।

About admin 4824 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।