सिपाही द्वारा व्यापारियों के साथ किये गए अभद्रता का वीडियो वायरल, समझाने पर साथियों से भी उलझा

आगरा। फतेहपुर सीकरी थाना क्षेत्र में एक सिपाही का दुकानदारों से अभद्रता का वीडियो व कुछ फोटो वायरल हो रहे हैं। आरोप है कि बिना वर्दी घूम रहे सिपाही ने दुकान का सामान फेंका और दुकानदारों संग अभद्रता की। वहीं एक और वायरल हो रहे वीडियो में अभद्रता करने वाला सिपाही जब अपने कमरे पहुंचा तो वहां साथियों ने उन्हें समझाने का प्रयास किया लेकिन यहां भी वह उलझ गया।

मामला फतेहपुरसीकरी थाना क्षेत्र के दूरा गांव का है। लॉकडाउन के दौरान देहात क्षेत्र में पुलिस-प्रशासन ने दुकानों को खोलने के लिए समय निर्धारित किया है। शुक्रवार को सुबह बारिश के बाद गांव में कुछ दुकानदार अपनी दुकानों की सफाई कर रहे थे। इसी बीच सादा कपड़ों में एक युवक आया और बीच सड़क पर बाइक खड़ी कर लोगों को धमकाने लगा। बताया गया है कि उक्त युवक दूरा पुलिस चौकी का सिपाही अनिल है। 

सिपाही ने धमक जमाते हुए दुकानों को बंद करने के लिए कहा। कुछ दुकानदारों ने सफाई की बात कही लेकिन सिपाही उन्हें गालियां देने लगा। बाइक से उतरकर सिपाही एक दुकान पर पहुंचा और रखा सामान फेंकने लगा। इस घटना के बाद दुकानदारों में आक्रोश पैदा हो गया है।

वहीं जब सिपाही अनिल अपने कमरे में पहुंचा तो व्यापारियों की शिकायत पर अन्य सिपाही साथियों ने उसे समझाने का प्रयास किया तो सिपाही अनिल उनसे भी उलझ गया। बहरहाल सिपाही द्वारा अभद्रता का वीडियो वायरल होने पर एसपी ग्रामीण ने जांच कर कार्यवाई की बात की है।

About admin 4134 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।