दिल्ली से महोबा जाने वाली बस मथुरा में हाईजैक, दहशत में यात्री

Bus from Delhi to Mahoba hijacked in Mathura, passenger in panic

उत्तर प्रदेश में आपराधिक वारदातों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है, जिसके चलते बदमाशों के हौसले इतने बुलंद होते जा रहे हैं कि बदमाश बस को हाईजैक कर यात्रियों से लूट की वारदात को अंजाम भी देने लगे हैं। दरअसल यूपी के मथुरा थाना क्षेत्र में हथियारबंद बदमाशों ने बस को हाईजैक कर लूट की वारदात को अंजाम दे डाला।

मिली जानकारी के मुताबिक डबल डेकर बस दिल्ली से महोबा जा रही थी, जिसे बदमाशों ने सोमवार रात हाईजैक कर लिया और इस दौरान बदमाशों द्वारा यात्रियों से मारपीट की गई। इसके साथ ही करीब 1,66,000 रुपए से ज्यादा नकदी और मोबाइल फोन लूट कर बदमाश फरार हो गए। यह सनसनीखेज घटना यमुना एक्सप्रेस वे की बताई जा रही है।

सवारियों से मिली जानकारी के मुताबिक 6 बदमाशों ने हथियारों के बल पर बस को हाईजैक करके लूटा था। सूचना के आधार पर यह बदमाश यमुना एक्सप्रेस वे पर यात्री बन कर चढ़े थे और मथुरा थाना क्षेत्र आते ही वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बदमाश सवारी बन कर बस में बैठे थे और उन्होंने मौका पाते ही वारदात को अंजाम दे दिया।इस दौरान बदमाश नकदी, ज्वेलरी और मोबाइल फोन लूट कर फरार हो गए।जब घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची फिलहाल पुलिस इस घटना की तफ्तीश में जुटी हुई है।

About admin 6473 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।