भाजपा नेताओं ने जलाई चीन के सामान की होली, स्वदेशी चीज़ों का इस्तेमाल करने का लिया संकल्प

आगरा। भारत चीन बॉर्डर पर चीन की कायरता पूर्ण हरकत के बाद पूरे देश में आक्रोश व्याप्त है। लोग सड़कों पर उतर कर चीन के राष्ट्रपति का पुतला व पोस्टर जलाकर अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं तो शहर के भाजपा जनप्रतिनिधि भी इसमें पीछे नहीं है। गुरुवार को आगरा सांसद प्रो. एसपी सिंह बघेल के आवास के सामने पार्क में भाजपा जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं ने चीन के सामान की होली जलाई गई और चीन द्वारा किये गए हमले का विरोध किया गया। भाजपाइयों ने चीन के सामान का उपयोग न करने की अपील की जिससे चीन के सामान का बहिष्कार हो और उसके आर्थिक हितों पर चौट देकर उसे सबक सिखाया जा सके। इस मौके पर सभी ने मिलकर चीन के कायरता पूर्ण हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी और उनकी आत्मशांति के लिए दो मिनट का मौन धारण किया।

राज्यमंत्री डॉ जी एस धर्मेश का कहना था कि अब समय आ गया है कि चीन को उसी की भाषा में जवाब दिया जाए। चीन की यह हरकत बताती है कि वो जिस थाली में खाता है उसी में छेद करता है। आज भाजपा के जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं ने मिलकर चीन के सामान की होली जलाई है और चीन के सामान का उपयोग न करने की अपील की है।

महापौर नवीन जैन का कहना है कि यह कोई पहली घटना नहीं है, इससे पहले भी चीन इस तरह की हरकतें कर चुका है। अब समय आ गया है कि उसे माकूल जवाब दिया जाए इसलिए आज चीन के सामान की होली जलाकर उसके आर्थिक हितों पर चोट देने का प्रयास किया गया है, साथ ही संकल्प लिया गया है कि हम चीन का सामान का उपयोग नहीं करेंगे और लोग भी चीन के सामान का उपयोग न करे इसके प्रति जागरूक करेंगे।

आगरा सांसद एसपी सिंह बघेल का कहना था कि आज भाजपा के सभी जनप्रतिनिधियों ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर भारत चीन सीमा पर चीन द्वारा जो घटना को अंजाम दिया गया है उसका विरोध जताया है। सभी ने ही एकमत होकर चीन की वस्तुओं का बहिष्कार कर स्वदेशी वस्तुओं का उपयोग करने के संकल्प लिया है।

About admin 4357 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।