Home क्राइम आगरा : हिन्दू समाज की युवती से चुपके से शादी कर रहा था मुस्लिम समाज का युवक, पुलिस ने किया गिरफ़्तार

आगरा : हिन्दू समाज की युवती से चुपके से शादी कर रहा था मुस्लिम समाज का युवक, पुलिस ने किया गिरफ़्तार

by admin
Agra: A young man of Muslim society was secretly marrying a girl of Hindu society, police arrested
Spread the love

आगरा। मुस्लिम समाज के एक युवक द्वारा हिंदू समाज की युवती को भगाकर चुपके से शादी करने का एक मामला सामने आया है। पुलिस को ऐन मौके पर इसकी जानकारी मिली। तत्काल इंस्पेक्टर लोहामंडी की टीम ने शादी करने जा रहे युवक-युवती को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी में सामने आया कि युवती के पिता द्वारा पूर्व में मुकदमा दर्ज कराया गया था।

दरअसल मुस्लिम समाज से जुड़ा हरीश नाम का युवक ने की मंडी निवासी है। वह एक युवती को अपने साथ लेकर अमर सिंह वर्मा एडवोकेट के पास शादी के लिए पहुंचा था। एडवोकेट अमर सिंह ने जब युवक-युवती के परिवार और समाज के बारे में जांच-पड़ताल की तो उन्होंने पाया कि युवती हिंदू समाज से थी तो वहीं युवक हरीश मुस्लिम समाज से था। योगी सरकार के लव जिहाद कानून को ध्यान में रखते हुए एडवोकेट अमर सिंह ने इसकी सूचना तत्काल एसओ लोहामंडी को दी। मौके पर पुलिस टीम ने पहुंचकर युवक युवती को गिरफ्तार कर लिया।

इस मामले में जानकारी देते हुए आगरा एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि युवती के पिता द्वारा धारा 366 के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया था। सूचना के आधार पर युवक-युवती को गिरफ्तार किया गया है जो शादी करने जा रहे थे। फिलहाल युवती को बरामद कर परिजनों को सुपुर्द कर आवश्यक अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles