Home » खेलते हुए पानी से भरे गड्ढे में गिरा मासूम, हुई मौत

खेलते हुए पानी से भरे गड्ढे में गिरा मासूम, हुई मौत

by pawan sharma

आगरा जनपद के थाना बसई अरेला क्षेत्र के गांव नगला भरी में स्थित एक भट्टे पर उस समय कोहराम मच गया जब भट्टे पर काम करने वाले एक मजदूर के 10 वर्षीय पुत्र की पानी से भरे गड्ढे में गिरकर मौत हो गयी। घटना की जानकारी होते ही क्षेत्रीय पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी और कानूनी कार्यवाही को अंजाम दिया। इस घटना के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

घटना बसई अरेला थाना क्षेत्र के नगला भरी स्थित शक्ति बिक्र फील्ड की है। इस भट्टे पर जिला औरेया के भीकेपुर निवासी सज्जाद अपने परिवार के साथ ईट पथाई का कार्य करता है। ईट भट्टे पर ईटों की पथाई के लिए एक गहरा गड्डा बनाया हुआ है जो पानी से भरा रहता है। शुक्रवार को सज्जाद की पत्नी गड्ढे में भरे पानी के समीप कपड़े धो रही थी तभी उसका 10 वर्षीय पुत्र रवि पानी से भरे गड्ढे के पास खेल रहा था। खेलते खेलते अचानक बच्चे का पैर फिसल गया और वह पानी से भरे गड्ढे में गिर गया।

गड्ढे में बच्चे को डूबता देख महिला चीखने लगी। महिला की चीखपुकार सुनकर भट्टे पर काम कर रहे मजदूरों ने दौड़ लगाई और तत्काल पानी से भरे गड्ढे में कूदकर बच्चे को बाहर निकाला लेकिन तब तक बच्चें की मौत हो चुकी थी। बच्चे की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और अपनी कार्यवाही को अंजाम दिया।

Related Articles

Leave a Comment