Home » प्रतिभा सीरियल फेम चुलबुली पीहू का लायंस क्लब ईस्ट ने किया अभिनंदन

प्रतिभा सीरियल फेम चुलबुली पीहू का लायंस क्लब ईस्ट ने किया अभिनंदन

by pawan sharma

आगरा। लायंस क्लब आगरा ईस्ट की ओर से मंगलवार को मदिया कटरा स्थित होटल वैभव पेलैस में मायानगरी मुंबई में अपने अभिनय व अपनी चुलबुली अदाओं से दर्शकों का दिल जीतने वाली हैलो प्रतिभा सीरियल फेम रिद्धि अरोरा का सम्मान समारोह आयोजित किया गया। लायंस क्लब आगरा ईस्ट के अध्यक्ष राज परिहार और फिल्म थियेटर के निर्देशक अनिल जैन ने प्रतीक चिन्ह दे कर रिद्धि अरोरा की हौसला अफजाई की। सोलह वर्षीय रिद्धि अरोरा कार्यक्रम में अपने पिता प्रमोद अरोरा के साथ पहुंची थी।

कार्यक्रम मे मंच से राज परिहार ने अध्यक्षता करते हुए कहा कि लंबे समय से लायंस क्लब आगरा ईस्ट द्वारा शहर से जुड़ी सामाजिक समस्याओं, जरूरतों, सैनिकों और उभरती हुई प्रतिभा का हौसला बढ़ाने व सम्मानित करने का कार्य करती आ रही है। इसी कड़ी में आज आगरा के बेटी का सम्मान किया गया है जिसने आगरा के नाम को मुंबई में गौरवान्वित किया है। लायंस कपिल अग्रवाल ने कहा कि रिद्धि बिटिया ने आज अपने शहर का नाम देश में रोशन किया है और ऐसी नन्ही प्रतिभा को सम्मानित करने का सौभाग्य लायंस क्लब आगरा ईस्ट को प्राप्त हुआ है।

नेहरू नगर निवासी रिद्धि अरोरा ने बताया कि हेलो प्रतिभा सीरियल में पीहू के किरदार के लिए मुम्बई में 600 बच्चो के ऑडिशन लिए गए जिसमे मेरा चयन किया गया। रिद्धि अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता व अपने दोस्तों को देती है। आगे बताया कि बहुत अच्छा लग रहा है जब दोस्त व रिश्तेदार उनके साथ सेल्फी लेने पहुँच रहे हैं।

ताजनगरी में करीब 200 शो में रेम्प पर मॉडलिंग व डांसिंग का जलवा बिखेरने के बाद रिद्धी ने कुछ स्थानीय विज्ञापनों में भी अभिनय किया। 2010 के बाद रिद्धी ने मुंबई की ओर रुख कर लिया और फिर कलर्स चैनल के छोटे मिया चेप्टर 3, बालिका वधू, माटी की बन्नो, डिज़्नी चैनल के शेक इट अप, सोनी टीवी के परवरिश, लाइफ ओके चैनल के सावधान इंडिया में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अभिनय कर दर्शको के दिल मे जगह बना ली। ज़ी टीवी पर हैलो प्रतिभा सीरियल मे पीहू का मुख्य किरदार रिद्धि को मिला। रिद्धि अरोरा सुपरस्टार शाहरुख खान, प्रेम चोपड़ा, प्रभु देवा, रानी मुखर्जी व ऋत्विक रोशन के साथ भी फिल्मों मे काम कर चुकी है। यही नहीं रिद्धि अभिनय के साथ-साथ पढ़ाई मे भी अव्वल है। उन्होने अपने हाईस्कूल की परीक्षा में 97.2% अंक हासिल किए है।

कार्यक्रम मे मंच संचालन निधि सोनी ने किया | इस अवसर पर गिरधर शर्मा, लायन सतीश अग्रवाल, लायन राहुल बंसल, लायन कंचन अग्रवाल, लायन मीतू परिहार, लायन संजय बैजल, लायन सुदर्शन दुआ, लायन प्रशांत दुबे, लायन ओम मदान, लायनअमित राठौर, लायन रोहित जैन, लायन दीपक मरवाह, लायन रेखा दुआ, लायन संदीप मित्तल आदि प्रमुख रूप से मौजूद रही।

Related Articles

Leave a Comment