Home » मकान की दीवार गिरने के बाद घर में निकला बड़ा कुंआ, देखने के लिए जुटी भीड़

मकान की दीवार गिरने के बाद घर में निकला बड़ा कुंआ, देखने के लिए जुटी भीड़

by pawan sharma

फतेहाबाद। लगातार दो दिनों तक हुई बारिश ने पूरे जिले में तबाही मचाकर रख दी है। फतेहाबाद भी इससे अछूता नहीं रहा है। भारी बारिश से फतेहाबाद क्षेत्र में अनेक जगहों पर दीवारें गिर गई है तो कई मकान क्षतिग्रस्त ‌हो गये। फतेहाबाद के मौहल्ला कछियात में एक मकान की दीवार गिर जाने से उस समय कोहराम मच गया जब उसमें एक बड़ा कुंआ निकल आया। मकान में कुंआ निकल आने से लोग तरह तरह के कयास लगाने लगे तो वहीं इस घटना की जानकारी क्षेत्रीय प्रशासन को भी दे दी गयी। सूचना मिलते ही क्षेत्रीय लेखपाल एवं सभासद मौके पर पहुँच गए और पूरी टीम के साथ इस घटना का निरीक्षण किया। जनप्रतिनिधी और प्रशाशनिक अधिकारी अब इसकी रिपोर्ट भी तैयार कर रहे हैं।

फतेहाबाद के मौहल्ला कछियात में दौजीराम का मकान है। इस मकान की दीवार भरी बारिश के कारण गिर गयी। जिसमें एक पुराना कुंआ निकल आया। इस कुंए को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

वहीं दूसरी तरफ क्षेत्र के ग्राम ठीपुरी में एक दीवार गिर जाने से रामजीलाल की तीन पुत्रियां वर्षा, पूजा, रानी दब गई जिन्हें ग्रामीणों ने तत्काल बाहर निकाल लिया, जिसमें वर्षा बेहोश हो गई जो अब खतरे से बाहर है। वहीं देहात के अनेक क्षेत्रों में भी दीवारें गिरने की सूचना मिली।

Related Articles

Leave a Comment