Home » बाइक सवार दो युवक पास में आये, गले में मारा झपट्टा और फिर…

बाइक सवार दो युवक पास में आये, गले में मारा झपट्टा और फिर…

by pawan sharma

आगरा। शहर में चेन स्नेचरों का आतंक लगातार बढ़ता चला जा रहा है। बाइक सवार चेन स्नेचर ने सदर थाना क्षेत्र में एक और वारदात को अंजाम दिया। इन अज्ञात चेन स्नेचरों ने सदर थाना क्षेत्र के नामनेर में डेयरी कारोबारी विजय सिंह तोमर को अपना निशाना बनाया। अज्ञात चोर बाइक पर तूफान की तरह आए और डेयरी कारोबारी के गले से सोने की चेन तोड़कर फरार हो गए। डेयरी संचालक कुछ समझ पाता इतने में तो अज्ञात बाइक सवार गायब हो गए लेकिन इस वारदात को अंजाम देते समय यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए।

सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना के साथ चैन स्नैचर भी कैद हो गए हैं। पहले उन्होंने डेरी के आसपास बाइक से राउंड लगाया और दूसरी बार में डेयरी संचालक के बाहर निकलते ही गले से चेन तोड़कर फरार हो गए। इस घटना की जानकारी पीड़ित ने क्षेत्रीय पुलिस को दी तो क्षेत्रीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और अज्ञात बाइक सवार चेन स्नेचरों की खोजबीन शुरू कर दी।

पीड़ित ने बताया कि बाइक पर 2 लोग सवार थे जैसे ही वह दुकान से बाहर निकले तो तेज रफ्तार से बाइक पास में लाए और पीछे वाले व्यक्ति ने गले पर झपट्टा मारकर चैन तोड़कर फरार हो गए।

फिलहाल पीड़ित परिवार ने क्षेत्रीय पुलिस को इस मामले की जानकारी दे दी है साथ ही उन्हें सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध करा दिए हैं जिससे अज्ञात चैन स्नेचरों को पकड़ा जा सके और चेन स्नेचिंग की बढ़ रही घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके।

Related Articles

Leave a Comment