Home » जीआरपी ने पकड़े तीन शातिर, आभूषण-नगदी के साथ नशीला पदार्थ बरामद

जीआरपी ने पकड़े तीन शातिर, आभूषण-नगदी के साथ नशीला पदार्थ बरामद

by pawan sharma

आगरा। चलती ट्रेनों में अपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाले तीन शातिर चोरों को जीआरपी आगरा कैंट में धर दबोचा है। मुखबिर की सूचना पर जीआरपी आगरा कैंट ने झांसी साइड की ओर प्लेटफार्म नंबर 4/ 5 पर बनी पुरानी कोठरी पर छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया। इस कार्यवाही के दौरान जीआरपी आगरा कैंट ने तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। इन सभी से मोबाइल सोने के जेवरात और नगदी बरामद की है। जीआरपी आगरा कैंट इन शातिर चोरों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

जीआरपी आगरा कैंट इस पूरे मामले का खुलासा एक प्रेस वार्ता के दौरान किया। सीओ जीआरपी रविकांत ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर शतिर चोर सद्दाम नि0 धौलपुर, रमेश नि0 पश्चिम बंगाल व उसके एक साथी को गिरफ्तार किया गया है जिनके पास से 10 चोरी के मोबाइल 440 ग्राम नशीला पाउडर और सोने के आभूषण के साथ-साथ 22000 नगदी बरामद की गई है। यह शातिर चोर आगरा से झांसी वाले रूट पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया करते थे। यह शातिर चोर यात्रियों से शातिराना अंदाज में दोस्ती करते थे फिर उनके खाने में नशीला पाउडर मिलाकर जहरखुरानी का शिकार बनाकर उनका सामान चोरी कर लिया करते थे। इस गैंग की काफी दिनों से जीआरपी को तलाश थी।

फिलहाल सभी शतिर चोर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई को अंजाम देकर जेल भेजा जा रहा है। इन शतिर चोरों की गिरफ्तारी से ट्रेनों में होने वाली जहरखुरानी की वारदातों में कमी आयेगी।

Related Articles

Leave a Comment