Home » गवाह है निशान दबंगई के, जानिये छात्र की दर्द भरी कहानी

गवाह है निशान दबंगई के, जानिये छात्र की दर्द भरी कहानी

by pawan sharma

आगरा। दबंग लड़कों ने 12वीं के छात्र का जीना दुश्वार कर दिया है। यह दबंग लड़के आए दिन इस छात्र से पैसों की मांग करते हैं। पैसा ना देने के कारण ये छात्र के साथ बुरी तरह मारपीट भी करते हैं ।

दबंग लड़के कई बार इस छात्र से मारपीट भी कर चुके हैं। पीड़ित छात्र थाना सिकंदरा क्षेत्र के गेलाना रॉड शिवपुरी कॉलोनी का रहने वाला है जो 12 बी क्लास का पड़ने बाला शिबांशु गुप्ता है जिसकी उम्र 17 साल है

2 दिन पहले छात्र खंदारी ट्यूसन पढ़ने गया था। तभी इन दबंग लड़को ने इसे रोक लिया और यह दबंग लड़के छात्र से पैसे मांगने लगे पैसे ना देने पर छात्र के साथ साथ इन्होंने बुरी तरह मारपीट कर दी।

मारपीट के बाद छात्र की पीठ पर और शरीर पर गंभीर चोटों के निशान है। छात्र और उसके पिता की माने तो इस दौरान दबंगों ने छात्र के सिर पर तमंचा रख उसे जान से मारने की भी बात कही और छात्र से अगली बार पैसा ना लाने पर उसे गोली तक मारने की धमकी दी है।

दबंगो से डरे सहमे छात्र ने पहले घटना को लेकर घरवालों को कुछ नहीं बताया जब रात में उसे दर्द हुआ तो उसकी माँ को पूरी बात पता चली। छात्र ने बताया कि बो पहले कई बार डर के चलते इन दबंग लड़कों को वह पैसे भी देता रहा है।

जिसका ऑडियो भी उसके पास है इस ऑडियो में आप सुन सकते हैं कैसे ये दबंग इस छात्र को गाली गलौज करते हुए पैसे ना देने पर जान से मारने की और सबक सिखाने की धमकी तक दे रहे हैं।

2 दिन पहले जब इन दबंगों ने छात्र को एक बार फिर बुरी तरह मारा-पीटा तो इसकी जानकारी घरवालों को हुई और घरवाले इस छात्र को लेकर सिकंदरा थाने पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी थाना सिकंदरा पुलिस को दी जो इस पूरे मामले में लीपापोती करने में लगी है।

छात्र शिबांशु के पिता की माने तो शिबांशु के मोबाइल में दबंगों द्वारा पैसे मांगने और धमकाने के साथ जान से मारने का ऑडियो भी रिकॉर्ड है जिसमे यह दबंग छात्र को किस तरह धमका रहे हैं।

अब घटना के बाद छात्र के माता-पिता आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगा रहे हैं। जिससे ये दबंग लड़के किसी और मासूम को अपना शिकार न बना सके।

Related Articles

Leave a Comment