Home » इस नोटिस से अर्जुन नगर बाजार में मचा हड़कंप, मदद को विधायक से लगायी गुहार

इस नोटिस से अर्जुन नगर बाजार में मचा हड़कंप, मदद को विधायक से लगायी गुहार

by admin

आगरा। आगरा विकास प्राधिकरण की ओर से अर्जुन नगर के चिकित्सकों और दुकानदारों को एक नोटिस जारी किया है। इस नोटिस से अर्जुन नगर के सभी व्यापारियों में हड़कंप मचा हुआ है। इस नोटिस के बाद इस क्षेत्र के चिकित्सकों और दुकानदारों के प्रतिनिधि मंडल क्षेत्रीय विधायक जी एस धर्मेश के पास पहुँचे। जहाँ सभी लोगों ने आगरा विकास प्रधिकरण के नोटिस को दिखाया और इस मामले में मदद करने की गुहार लगाई।

क्षेत्रीय विधायक ने भी इसे गंभीरता से लिया और ADA से वार्ता करने की बात कही और हल न निकलने पर मुख्यमंत्री से भी मिलने का आश्वासन विधायक ने दिया। ADA के इस नोटिस में एयरफोर्स की 900 मीटर निषिद्ध क्षेत्र का हवाला देते हुए व्यावसायिक गतविधिया बंद करने के निर्देश है।

चिकित्सकों का कहना है कि आगरा विकास प्राधिकरण तानाशाही रवैया अपना रहा है। अधिकतर चिकित्सक और दुकानदार दो दशकों से अपने अपने व्यवसाय चला रहे हैं। अगर इस क्षेत्र में हॉस्पिटल बंद हो जायेंगे तो उसका असर मरीजों पर सबसे ज्यादा पड़ेगा।

वही दुकानदारों का कहना था कि अगर अर्जुन नगर का पूरा बाजार बंद हो जाएगा तो आसपास के क्षेत्र वासियों को रोजमर्रा की जरूरत की सामान लेने के लिए दूर तक भटकना पड़ेगा। इतना ही नहीं व्यापारियों के कई परिवार भुखमरी के कगार पर आ जाएंगे।

Related Articles

Leave a Comment