दूसरा t20 मैच हारा भारत, ऑस्ट्रेलिया ने 1-1 से की बराबरी

गुवाहाटी। ऑस्ट्रेलिया ने मंगलवार रात गुवाहाटी में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में भारत को 8 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही उसने तीन मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। मैच के दौरान मेहमान टीम के प्लेयर्स हर मामले में मेजबान प्लेयर्स पर भारी पड़े। कंगारू टीम ने पहले तो भारत को केवल 118 रन पर रोक लिया और फिर आसानी से टारगेट को हासिल कर लिया। अब सीरीज का फैसला 13 अक्टूबर शुक्रवार को हैदराबाद में होने वाले तीसरे मैच से होगा।

ऐसा रहा मैच का रोमांच –

– मैच में टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए टीम इंडिया ने 20 ओवरों में 10 विकेट पर 118 रन बनाए।
– भारत की शुरुआत बेहद खराब रही थी और थोड़ी-थोड़ी देर में लगातार विकेट गिरते रहे। पांचवें और आठवें विकेट के लिए 33-33 रन की पार्टनरशिप हुई।
– ऑस्ट्रेलिया के लिए बेहरनडोर्फ ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए। भारत की ओर से केदार जाधव (27) और हार्दिक पंड्या (25) ने सबसे ज्यादा रन बनाए।
– जवाब में टारगेट का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत भी खराब रही और 13 रन पर उसके दोनों ओपनर पवेलियन लौट गए।
– इसके बाद तीसरे विकेट के लिए हेनरिक्स और ट्रेविस हेड ने 109* रन की पार्टनरशिप करते हुए टीम को 15.3 ओवर में जीत दिला दी।
– विनिंग टीम के लिए एम. हेनरिक्स ने 62* तो ट्रेविस हेड ने 48* रन बनाए। जेसन बेहरनडोर्फ (4/17 विकेट) को ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुना गया।

About admin 4661 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*