यूपी आवास आयुक्त सिरसागंज पहुंच किया औचक निरीक्षण, यह देख जताई नाराजगी

फिरोजाबाद। गुरुवार को उत्तर प्रदेश सरकार के आवास आयुक्त अजय चौहान अचानक सिरसागंज तहसील परिसर में पहुंच गए। आवास आयुक्त के अचानक से पहुँचने पर तहसील परिसर में हड़कंप मच गया। आवास आयुक्त अजय चौहान ने तहसील परिसर का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान तहसील परिषर में घूमकर अभिलेखों की सघनता से जांच की। आवास आयुक्त द्वारा तहसील अभिलेखों की जांच पड़ताल करने से अधिकारियों में हड़कंप मचा रहा। आवास आयुक्त द्वारा कोई प्रतिक्रिया न दिए जाने पर अधिकारियों ने राहत की सांस ली। इस दौरान तहसील परिषद के अधिवक्ताओं ने आवास आयुक्त से मुलाकात की और अपनी 6 सूत्री मांगों को लेकर एक ज्ञापन भी सौंपा।

अधिवक्ताओं से मुलाकात करने के बाद आवास आयुक्त सिरसागंज करहल रोड पर बन रही निर्माणाधीन तहसील का निरीक्षण करने के लिए पहुँचे। निर्माणाधीन तहसील का काम रुकने पर आवास आयुक्त ने नाराजगी जताई और निर्माण कार्य रुकने की जानकारी ली।

आवास आयुक्त अजय चौहान ने बताया कि अभी वर्तमान में सिरसागज की तहसील बहुत ही छोटी सी जगह में संचालित हो रही है। आधिवक्ताओं के साथ आम जनमानस व अधिकारियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सिरसागंज करहल रोड पर बन रही निमार्ण धीन तहसील का कार्य बहुत दिनों से बंद पड़ा हुआ मिला है। जानकारी में आया है कि बजट की क़िस्त जारी न होने से निर्माण कार्य में देरी हुई है जिसकी रिपोर्ट शासन को भेजकर तहसील का निर्माण कार्य शीघ्र चालू कराया जाएगा।

इस दौरान सीडीओ नेहा जैन, एडीएम फिरोजाबाद व एसडीएम सिरसागंज व क्षेत्राधिकारी भी मौजूद रहे।

About admin 1953 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।