घर से निकल रहा था धुंआ, पड़ौसियों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो उड़ गए होश

आगरा। न्यू आगरा थाना क्षेत्र के बल्केश्वर में उस समय कोहराम मच गया जब शराब के नशे में पति द्वारा पीटे जाने से क्षुब्ध होकर एक विवाहिता ने ज्वलनशील पदार्थ डालकर खुद को आग लगा ली। घर से धुँआ निकलते देख पड़ोसियों ने घर की ओर दौड़ लगाई और दरवाजा तोड़ा। दरवाजा तोड़ने के बाद जो दृश्य पड़ोसियों ने देखा तो सभी के होश उड़ गए। पड़ोसियों ने तुरंत महिला को घर से बाहर निकाला लेकिन तब तक महिला ने दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद से मृतका के परिवार में कोहराम मचा हुआ है और पति फरार हो गया। मौके पर पहुँची पुलिस ने जांच पड़ताल की। इस घटना से आक्रोशित मृतका के बेटे ने पिता के खिलाफ मुकदमा लिखाया है।

घटना सुबह की बताई जा रही है। बल्केश्वर के लोहिया नगर में राम सिंह नाम का व्यक्ति अपने परिवार के साथ रहता है। शादी को 24 साल बीत चुके है। परिवार में दो बेटे और एक बेटी है लेकिन उसकी दारू की लत के कारण परिवार में विवाद होता रहा। पेशे से राजमिस्त्री का काम करने वाले रामसिंह ने शराब के नशे के पत्नि की पिटाई की। इस कारण उसकी पत्नी ने आत्महत्या कर ली।

बेटे राहुल का कहना था कि वो मजदूरी के लिए गया था। छोटा भाई व बहन स्कूल गए थे। पिता सुबह से ही शराब पी रहे थे। शराब की मना करने पर पिता ने माँ को बेहरहमी के साथ पीटा। आये दिन होने वाले झगड़े से अजीज आकर उन्होंने खुद को आग लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका के बेटे का कहना था कि दो चाचा पप्पू और छोटू आये दिन पिता को भड़काते थे। उनके भड़कावे में आकर भी वो माँ के साथ मारपीट करते थे।

मौके पर पहुँचे पुलिस अधिकारियों ने बेटे राहुल की तहरीर पर पिता के खिलाफ मुकदमा लिख लिया है। आरोपी फरार है जिसकी धरपकड़ में पुलिस जुट गई है।

About admin 1953 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।