घर से गायब हुए 3 साल के मासूम का नाले में मिला शव, इकलौता चिराग बुझने से परिवार में कोहराम

आगरा। ताजगंज थाना क्षेत्र के एकता चौकी इलाके में रविवार की शाम को 3 साल का एक मासूम बच्चा घर के सामने खेलते खेलते गायब हो गया था। इस बात की सूचना परिवार के लोगों ने इलाकाई पुलिस को दी थी। मासूम बच्चे के घर के सामने से गायब होने के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया था। आनन-फानन में प्रभारी निरीक्षक ताजगंज के साथ में सीओ सदर विकास जायसवाल मौके पर पहुंचे थे। घटना के बाद में मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने परिवारीजनों को हर संभव न्याय का भरोसा भी दिलाया था तो वहीं परिवार के लोगों ने बच्चा गायब होने के बाद अनहोनी की आशंका जताई थी। मगर रात बीती थी कि सोमवार की सुबह तड़के घर के सामने खेलते खेलते गाए हुए मासूम बच्चे का शव एक नाले में मिला। जिसको लेकर परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस और प्रशासन के आला अफसर मौके पर पहुंचे।

सीओ सदर विकास जायसवाल ने बताया कि जिस हालत में मासूम बच्चे का शव मिला है। संभावना जताई जा रही है कि यह बच्चा घर के सामने खेलते खेलते हादसे का शिकार हो गया और नाले में गिर गया। फिलहाल बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम गृह भेजा है और जांच और कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

आपको बताते चलें कि पूरे मामले में मृतक 3 वर्षीय दीपक के परिजनों की लापरवाही सामने दिख रही थी। जब मासूम बच्चे का शव मिला उस वक्त परिवार के साथ रिश्तेदार भी मौके पर मौजूद थे। माहौल कुछ ऐसा था कि शव को देखकर जहां चीख-पुकार मच रही थी तो वही परिवारों के बीच आपसी विवाद गाली-गलौज और मारपीट का नजारा भी कैमरे में कैद हुआ। यानी स्थिति साफ थी कि परिवार की लापरवाही से मासूम बच्चा काल के गाल में समा गया।

यह भी सामने आया है 3 वर्षीय मासूम दीपक पूरे खानदान को इकलौती संतान था। मासूम दीपक के काल में काल के गाल में समा जाने के बाद पूरे खानदान का चिराग बुझ गया है।

About admin 2243 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।