शांति भंग में जेल जेल भेजे जाने वाला युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, 2 सिपाही क्वॉरेंटाइन

आगरा। फतेहाबाद थाने में शांति भंग में पाबंद किए गए 2 लोगों में जेल भेजे जाने पर हुई कोरोना चेकिंग के दौरान एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया जिसके बाद उसका मेडिकल कराने वाले फतेहाबाद थाने के दो सिपाही क्वॉरेंटाइन कर दिए गए हैं। उनका भी मेडिकल कराया गया हालांकि उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार फतेहाबाद थाना क्षेत्र में शांति भंग के मामले में पुलिस नेे दो लोगों को फतेहाबाद सीएचसी में मेडिकल करानेेे के बाद जेल भेज दिया था। इन आरोपियों के साथ फतेहाबाद थानेेेे के दो सिपाही सोनू सिंह तथा विमल कुमार मौजूद रहे। इन आरोपियों में से एक कुतुकपुर गोला निवासी एक आरोपी की रिपोर्ट कॉरोना पॉजिटिव आई। जिसके बाद उनके साथ गए दोनों सिपाहियों को भी चेक कराया गया हालांकि उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इंस्पेक्टर फतेहाबाद प्रदीप कुमार के अनुसार एहतियात के तौर पर दोनों ही सिपाहियों को क्वॉरेंटाइन करा दिया गया है।

About admin 4807 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।