Home agra आगरा में नदी के खादर में डूबने से युवक की हुई मौत, परिजनों में कोहराम

आगरा में नदी के खादर में डूबने से युवक की हुई मौत, परिजनों में कोहराम

by admin
Youth dies due to drowning in river's Khadar in Agra, uproar among family

आगरा। आगरा में नदी में डूबने से युवक की मौत। परिजनों में कोहराम।

जनपद के थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत चंबल नदी घाट के घाट पर नदी किनारे गहरे खादर को पार करते समय युवक की डूबने से मौत हो गई जिससे परिजनों में कोहराम मच गया सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

जानकारी के अनुसार रमजानी उम्र करीब 26 वर्ष निवासी मोहल्ला पवारी फिरोजाबाद मुहर्रम त्योहार पर अपनी ससुराल रिश्तेदारी में कस्बा पिनाहट आया हुआ था। शनिवार को चंबल नदी में अचानक तेज बहाव के साथ उफान आने लगा।

चंबल नदी के बढ़ते हुए जलस्तर को देखने शाम को रिश्तेदारों के साथ पिनाहट चंबल नदी घाट गया हुआ था।तभी चंबल नदी किनारे खादर में खार की गहराई को कम समझ कर दूसरी तरफ जाने को पार करने लगा। खादर की गहराई अधिक होने के कारण युवक पानी में डूब गया। जिसे लेकर अन्य युवकों में हड़कंप मच गया चीख.पुकार सुनकर अन्य ग्रामीण एकत्रित हो गए।

सूचना पर रिश्तेदार भी मौके पर पहुंचे और तत्काल पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने तत्काल स्थानीय गोताखोरों की मदद से युवक को पानी से निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। जहां स्थानीय गोताखोरों ने एक कड़ी मशक्कत के बाद युवक को नदी के खार के गहरे पानी से मरणासन्न गंभीर हालत में बाहर निकाला।

तत्काल युवक को इलाज के लिए सीएचसी केंद्र पिनाहट में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने मृतक युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। अचानक युवक की मौत से रिश्तेदारों और परिजनों में कोहराम मच गया है।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: