सोमवार को ताज नगरी में आये कोरोना से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा जानकर रह जाएंगे आप हैरान

You will be surprised to know the number of patients infected with corona in Taj city on Monday

ताज नगरी में कोरोना संक्रमितों का ग्राफ कम होने से स्वास्थ्य विभाग की चिंता लगभग खत्म हो चुकी है लेकिन इसके बावजूद भी स्वास्थ्य विभाग लगातार लोगों को 2 गज दूरी मास्क है जरूरी के स्लोगन का पालन करने के साथ साथ सावधान रहने की हिदायत दे रहा है।

आगरा में सोमवार को एक नया कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 10507 पर पहुंच गया है । अब तक 10303  कोरोना मरीज ठीक हो चुके हैं।वहीं कोरोना  से अब तक 172 मरीजों की मौत हो चुकी है।

You will be surprised to know the number of patients infected with corona in Taj city on Monday

सोमवार तक कुल 505977 सैंपल टेस्ट के लिए लिए जा चुके हैं। फिलहाल अभी आगरा में 32 कोरोना मरीजों का उपचार चल रहा है।क्योर रेट बढ़कर 98.06 फ़ीसदी पर पहुंच चुका है। साथ ही सैंपल पॉजिटिविटी रेट 2.08 फीसदी बना हुआ है।

About admin 5933 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।